Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeराजनीतिआप के लिए एक्टर प्रकाश राज और डॉ. हर्षवर्धन के लिए उनकी...

आप के लिए एक्टर प्रकाश राज और डॉ. हर्षवर्धन के लिए उनकी बहु अंकिता ने मांगे Vote

पूर्ण राज्य की मांग से शुरू हो कर,  हम काम करते रहे, वो रोकते रहे पर आने वाली आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पंकज गुप्ता ने वजीरपुर जेजे कालोनी में रहने वाले दक्षिण भारतीय राज्य के लोगों को रिझाने के लिए फ़िल्मी सितारे प्रकाश राज को गलियों में उतार दिया। नेगेटिव किरदारों को अपनी अदायगी के प्रकाश से रौशन कर जनता के दिलों में राज करने वाले प्रकाश राज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कितने बड़े आलोचक हैं यह किसी को बताने की जरुरत नहीं।  लिहाजा यहाँ वोटों की झाड़ू लगाने के लिए आप को प्रकाश राज से बेहतर भला कौन मिल सकता था।  प्रकाश ने इसका पूरा फायदा भी उठाया।  उन्होंने घर घर जाकर आप की मोहल्ला क्लिनिक जैसी योजनाएं गिनाईं और वोट माँगा। 

आप के इस फ़िल्मी तड़के का जवाब भाजपा ने सादगी से दिया।  भाजपा प्रत्याशी डॉ हर्षवर्धन के प्रचार के लिए तीन महीने पहले ही उनके आँगन में आई उनकी गृहलक्ष्मी डॉ अंकिता ने मोर्चा संभाला और जनता को होमली फील कराने की कोशिश की।  उन्होंने अपने ससुर के काम गिनाए, तो मोदी नाम की दुहाई भी दी, तो वहीँ महिलाओं को उनकी शक्ति भी याद दिलाते हुए आगामी 12 मई को अपने साथ ही परिवार और पड़ोसियों से भी कमल का बटन दबवाने की अपील की। 

प्रकाश राज और डॉ अंकिता दोनों को ही अपने बीच पाकर लोग काफी खुश नजर आए और इस लम्हे को यादगार बनाने के लिए मोबाइल के कैमरे में कैद करने की कवायत में लगे रहे। लेकिन इनकी बातों से वे कितना मुतमईन हो पाए ये तो आने वाली 23 मई को ही पता लगेगा। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments