भारत आई पहली HALO BBL MACHINE ,अब लेज़र ट्रीटमेंट के लिये नहीं जाना होगा भारत से बाहर

Dwarka – भारत आई पहली HALO BBL MACHINE ,अब लेज़र ट्रीटमेंट के लिये नहीं जाना होगा भारत से बाहर

 अगर आपको बुढ़ापे में जवान जैसा चेहरा बनाना है या फिर बदसूरत चेहरे पर चलते हैं किसी लड़की की शादी नहीं हो रही ऐसे लोग अब निश्चिंत हो जाएं क्योंकि भारत में पहली बार एक ऐसी लेजर मशीन आई है जो आपके चेहरे को ना सिर्फ खूबसूरत बनाती है बल्कि लेजर ट्रीटमेंट के द्वारा आपके चेहरे के दाग धब्बे को हमेशा के लिए खत्म कर देती है। इतना ही नहीं इस मशीन से इलाज के बाद एसिड विक्टिम लड़कियां हो क्या ब्लास्ट में घायल सेना का जवाब इनके चेहरे मैं भी इतना सुधार हो जाता है की वो पहले से काफी साधारण दिखने लगते हैं। 

हेलो बीबीएल एक साधारण चेहरे को सेलिब्रिटी बनाते हैं।बुढ़ापे के चेहरे को जवान कर दें। चेहरे में दाग धब्बे हमेशा के लिए खत्म कर दो.. यह कोई जादू नहीं यह आधुनिक विज्ञान का जीता जागता मिसाल है। देश दुनिया में विज्ञान ने हर क्षेत्र में काफी काम किया है इसी सिलसिले में मेडिकल फील्ड में दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित कंपनी साइटोन ने एक मशीन बनाया है जिसका नाम है हेलो बीबीएल। इस मशीन से लेजर ट्रीटमेंट किया जाता है यह मशीन भारत ही नहीं बल के पूरे साउथ एशिया में पहली मशीन है। अमेरिका जैसे जगह में भी यह मशीन कुछ ही जगह पर है। भारत में होने के बाद जो लोग इससे इलाज के लिए अमेरिका जाते थे वहीं अब यह इलाज भारत में होने से अब आम लोगों तक पहुंच गया है। इस मशीन द्वारा चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए लेजर ट्रीटमेंट का कॉस्ट लगभग 50000 से शुरू होता है और 8 लाख तक जाता है।

यह मशीन स्किन को लेकर इतनी कारगर है की इस मशीन से एसिड विक्टिम या आग में जला हुआ चेहरा या फिर ब्लास्ट में जला हुआ चेहरा जो काफी खराब हो जाता है इस मशीन के द्वारा उसे इतना बेहतर इलाज मिलता है की इन का चेहरा भी काफी हद तक सामान्य हो जाता है। इस मशीन से आने के बाद जिन लड़कियों की शादी उनकी चेहरे की खूबसूरती के लिए नहीं हो पाती थी उनके लिए भी काफी राहत की बात है। डॉक्टर मनीषा ने कहा कि वह बलास्ट विक्टिम एसिड विक्टिम जैसे लोगों के लिए इलाज में 25% तक की छूट दिए जाएंगे। 

 कुल मिलाकर देखा जाए तो इस मशीन द्वारा इलाज 50000 से शुरू होता है और अगर देखा जाए तो एक मिडल क्लास फैमिली भी यहां इलाज के लिए आ सकती है। वहीं यह मशीन भारत में पहली बार आने के साथ हैं इससे इलाज कराने के लिए भारत के अलावा अन्य देशों से भी लोग बुकिंग कराना शुरू कर दिया है क्योंकि इसके इलाज के सबसे बड़ी बात यह है कि इसका कोई साइड इफेक्ट बिल्कुल नहीं है। 

टिप्पणियाँ
Loading...