आदर्श रामलीला कमेटी ने बढ़ाया मेधावी छात्रों का हौसला, किया सम्मानित

0

अशोक विहार के सनातन धर्म मंदिर में हो रहा यह सम्मान ऐसे ही बच्चों का सम्मान है जिन्होंने अपने मम्मी पापा का नाम रोशन किया है। हर साल की तरह इस वर्ष भी आदर्श रामलीला कमिटी ने सीबीएसई की 10 वीं और 12 वीं की परीक्षा में 95 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर प्रोत्साहित किया। इन छात्र-छात्रों की संख्या बता रही है की अशोक विहार में ऐसे बच्चों की संख्या कम नहीं है। इन छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करने राजनैतिक और सामाजिक क्षेत्र से प्रमुख लोग बड़ी संख्या में पहुंचे और उन्हें सम्मन्ति किया सभी ने इनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की और आदर्श रामलीला कमिटी के इस वार्षिक आयोजन को सराहनः भी की ।

बच्चों का हौसला बढ़ाने जी प्रमुख लोग पहुंचे उनमें पूर्व प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष व धर्म यात्रा महासंघ के अध्यक्ष श्री मांगे राम गर्ग , नार्थ एमसीडी मेयर सरदार अवतार सिंह हित , डिप्टी मेयर योगेश वर्मा, पूर्व विधायक डॉ महेंद्र नागपाल , बीजेपी नेता सतीश गर्ग , अग्रवाल वेलफेयर सोसायटी के प्रधान पवन गुप्ता , समाज सेवी अरुण बंसल , नंदकिशोर अग्रवाल, ओमप्रकाश गोयनका , सहित बड़ी संख्या में RWA और सामाजिक संस्थाओं के प्रमुख थे —सभी मेहमानों का आदर्श रामलीला कमेटी अशोक विहार फेस 2 ने माला और पटका पहना कर स्वागत किया।

बता दें की आदर्श रामलीला कमेटी अशोक विहार फेस 2 लगातार बच्चों को उनकी मेहनत का पारितोषिक देने के उद्देश्य काम कर रही है। ताकि अन्य बच्चे तो उन्हें देख कर और अधिक अंक लाने का प्रयत्न करें साथ ही जिन बच्चों को पारितोषिक मिला है वो और अधिक मेहनत कर अपने उज्ज्वल भविष्य का निर्माण करें… दिल्ली दर्पण टीवी आदर्श रामलीला कमेटी की इस पहल की सराहना करता है।     

टिप्पणियाँ
Loading...