Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeराजनीतिभाजपा ने अलीपुर और निलोठी में कार्यकर्ताओं का किया अभिनन्दन

भाजपा ने अलीपुर और निलोठी में कार्यकर्ताओं का किया अभिनन्दन

  लोकसभा चुनाव में उत्तरी पश्चिमी दिल्ली सीट पर भाजपा को रिकॉर्ड तोड़ जीत दिलाने के बाद शनिवार को पार्टी ने इस सीट के कार्यतकर्ताओं के अभिनन्दन के लिए निलोठी और अलीपुर में कार्यक्रम का आयोजन किया।  इसमें स्थानीय सांसद हंसराज हंस के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हुए। यहाँ गाजे बाजे के साथ सभी नेताओं का स्वागत हुआ तो नेताओं अंगवस्त्र पहनाकर कार्यकर्ताओं का सम्मान किया।  इसके साथ ही पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी शुरू कर दीं ।

देश में मोदी और दिल्ली में भाजपा, ये वही नारा है जिसे दिल्ली में भाजपा 23 मई से ही लगा रही है। बीते लोकसभा चुनाव में राजधानी की सातों सीटों पर मिले आपार जनसमर्थन से भाजपा के हौसले सातवें आसमान पर है और उसे लग कि मोदी लहर में इस बार दिल्ली में भी कमल जाए, क्योंकि पार्टी यहाँ पिछले बीस सालों से सत्ता से बेदखल है।  इसीलिए अलीपुर में भी जब पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने माइक थामा तो कार्यकर्ताओं का बीते चुनाव के लिए आभार जताने के साथ ही अगले साल फ़रवरी में संभावित विधानसभा चुनाव की तैयारियों की जमीन भी तैयार करने लगे ।

हलांकि ये उन्हें भी भली भांति पता है कि विधानसभा में चुनौती इतनी आसान नहीं होगी, क्योंकि तब जनता न तो बालाकोट एयर स्ट्राइक याद करेगी और न ही राष्ट्रवाद। वहीँ फ़िलहाल एक साथ दिख रहे कार्यकर्त्ता भी टिकट को लेकर सिरफुटौवल करेंगे।  धड़ों में बंटी पार्टी में अध्यक्ष से लेकर मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी तक के लिए दंगल होगा।  इसीलिए वे अभी से कार्यकर्ताओं को सचेत भी करते नजर आए ।

इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय सांसद हंसराज हंस की भी जम कर तारीफ की , उन्हें हीरा बताया। अब देखने वाली बात यह होगी कि आगामी विधानसभा चुनाव में यह हीरा अपने क्षेत्र में आने वाली 10 विधानसभा सीटों पर कितनी चमक छोड़ पाता है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments