दिल्ली में भी मोदी के नाम पर लड़ेगी BJP

0

लोकसभा के बाद दिल्ली का विधानसभा चुनाव भाजपा मोदी के ही चेहरे पर लड़ेगी। रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता विजय गोयल ने इसका एलान, तब किया जब वे सुबह रोहिणी सेक्टर सेक्टर 14 के पार्क में लोगों से मुलाकात कर रहे थे। इस अवसर पर विजय गोयल ने केजरीवाल सरकार पर पूरी तरह से विफल रहने और दिल्ली को कूड़ेदान बनाने का आरोप भी लगाया। 

दिल्ली में विधानसभा चुनाव तो अगले साल फ़रवरी में होने हैं, लेकिन इसकी तैयारियां अभी से शुरू हो गईं हैं।  एक तरफ मुख्यमंत्री केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री सिसोदिया रोजाना ही सरकार के चल रहे कार्यों की समीक्षा के बहाने जन संपर्क कर रहे हैं, तो वहीँ दूसरी तरफ पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने भी सुबह सुबह पार्कों में जाकर लोगों से छोटी छोटी सभाएं करने लगे हैं।  ऐसी ही एक सभा के लिए रविवार को वह रोहिणी सेक्टर 14 के पार्क पहुंचे और लोगों को केजरीवाल सरकार की नाकामियां गिनाईं। 

बता दें कि विजय गोयल इस बार भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार हैं। हलांकि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई अन्य नेता भी इस लाइन में खड़े हैं।  ऐसे में अभी से ही पार्टी धड़ों में न बंट जाए इसलिए गोयल प्रदेश के चेहरे के बजाय मोदी के ही चेहरे पर चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। 

निश्चय ही मोदी भाजपा के लिए सिर्फ जिताऊ चेहरा ही नहीं बल्कि संजीवनी बूटी की तरह हैं, लेकिन पिछले कुछ राज्यों के चुनाव में जनता ने इस चेहरे के बजाय स्थानीय मुद्दों पर ही ध्यान दिया है , ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिल्ली विधानसभा में भाजपा का वनवास इस बार समाप्त होगा 

टिप्पणियाँ
Loading...