Wednesday, April 17, 2024
spot_img
Homeअन्यमाँ-बेटे को घर में घुसकर गोली मारी

माँ-बेटे को घर में घुसकर गोली मारी

शुक्रवार सुबह राजधानी दिल्ली एक बार फिर गोलियों की आवाज से दहल गई। कंझावला इलाके में रिश्तेदारों ने घर में घुस कर माँ बेटे को गोली मार दी। दोनों घायलों को रोहिणी के सरोज अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहाँ बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला प्रॉपर्टी विवाद का बताया जा रहा है।  

खून से लाल हुआ ये फर्श कंझावला के जैंती गांव निवासी और बीजेपी महिला मोर्चा की 60 वर्षीय कार्यकर्ता राजरानी के मकान है  और ये खून खुद राजरानी और उसके 35 वर्षीय बेटे नेत्रपाल का है, जिसे बहाया भी है राजरानी के रिश्तेदारों ने।  

बताया जा रहा है कि राजरानी के परिवार का उनके रिश्तेदार से प्रॉपर्टी का कोई साल डेढ़ साल से विवाद चल रहा था। इसे लेकर रिश्तेदारों ने पहले उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसकी पुलिस में शिकायत भी की गई थी, लेकिन पुलिस कोई एक्शन लेती उससे पहले ही शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे  जब राजरानी, उसका बेटा नेत्रपाल और नेत्रपाल के बच्चे कमरे में सो रहे थे , तभी रिश्तेदारों ने पहले राजरानी के पति जो अलग कमरे में सो रहे थे, उनके दरवाजे की कुण्डी बाहर से बंद की और फिर नेत्रपाल और राजरानी पर गोलियों की बौछार कर दी।  जिसमे नेत्रपाल को हाथ और पेट में जबकि राजरानी के पेअर में गोली लगी है।  

फ़िलहाल दोनों घायलों को रोहिणी के सरोज अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहाँ नेत्रपाल की हालत गंभीर बताई जा रही है।  वहीँ पुलिस भी मामला दर्ज कर तफ्दीश में जुट गई है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments