Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeराजनीतिkejriwal सरकार की नाकामियों को गिना रही है Congress पार्टी

kejriwal सरकार की नाकामियों को गिना रही है Congress पार्टी

जहां केजरीवाल सरकार पानी माफ बिजली हाफ करने को अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि में शूमार करती है तो वहीं अब दिल्ली में सत्ता कायम करने के लिये कांग्रेस पार्टी ने केजरीवाल सरकार को इन्हीं मुद्दों पर घेरना शुरु कर दिया है। कांग्रेस पार्टी दिल्ली की 70 की 70 विधान सभा में केजरीवाल सरकार के खिलाफ धरने पर बैठी है। क्योंकि लोक सभा चुनाव के ठीक बाद और विधान सभा से पहले कांग्रेस पार्टी की नींद अचानक बिजली बिल के फिक्स चार्ज और पानी की परेशानी को लेकर खुल गयी है। इसी कड़ी में एक प्रदर्शन दिल्ली की वज़ीरपुर विधान की जेजे कॉलोनी में भी देखने को मिला जहां बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता एकजुट हुए और केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाषण देते दिखे।

कांग्रेस पार्टी द्वारा हुए इस प्रदर्शन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश लिलोठिया सहित पूर्व विधायक हरि शंकर गुप्ता और पुर्व निगम पार्षद सोनिया भी प्रदर्शन में मौजुद रही। सभी ने अपने अपने तरिके से आम आदमी पार्टी के कार्यकाल को गटगरहे में खड़ा किया।

बिजली पानी का रोना रो रही ये वही कांग्रेस सरकार है जो लोकसभा चुनाव के वक्त आम आदमी पार्टी के साथ चोली दामन का साथ बनाने को तैयार थी। लेकिन वो कहते हैं ना मरता क्या ना करता यही हाल अब कांग्रेस पार्टी का हो गया है। लोकसभा चुनाव में मिली शर्मनाक हार के बाद अब अपनी इज़त बचाने का एक मात्र सहारा विधान सभा ही दिखाई दे रहा है और इस 70 विधानसभा धरने के पिछे का भी यही मक्सद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments