रात को कहाँ दिल जोड़ रहे हैं Manoj Tiwari

दिल्ली भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है। इसके लिए पार्टी ने 5 साल कमल निशान, हम करेंगे समाधान   का नया नारा दिया है , तो वहीँ पानी को मुद्दा बना कर हर घर में पानी के नलके लगवाने का दावा भी करना शुरू कर दिया है। 

दिल्ली में भाजपा जल्द ही सदस्य्ता अभियान चलाने वाली है, इसकी पूर्व तयारी को पूर्ण करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बुधवार को सुल्तानपुरी विधानसभा में रात्रि प्रवास पर थे।  यहाँ लोगों से उन्होंने परेशानियां पूछीं तो अधिकांश ने पानी का ही जिक्र किया।  कहीं पानी गन्दा आ रहा है तो कहीं आ ही नहीं रहा, तो कइयों को पानी के भारी भरकम बिल भेजे जाने से परेशानी हो रही थी। 

इस दौरान तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर से जम कर हमला बोला और उनके 5 साल के कार्यकाल को छल की सरकार करार दे दिया। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि वह न तो खुद काम कर रहे हैं और न ही केंद्र सरकार को करने दे रहे हैं। 

बता दें कि दिल्ली की पिछली सरकार भी बिजली और पानी के दम पर बनी थी, ऐसे में इसे एक बार फिर मुद्दा बनाया जा रहा है, लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि क्या जनता इस बार इस मुद्दे पर भाजपा का साथ देगी या नहीं  

टिप्पणियाँ
Loading...