Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यदेखिए कहाँ लगा सरपंच के पिता पर दबंगई के आरोप

देखिए कहाँ लगा सरपंच के पिता पर दबंगई के आरोप

पृथला के गांव चंदावली की  सरपंच अंजू रानी के पिता गिरिराज यादव पर लगा दबंगई का आरोप। आरोप लगाने वाला गिरिराज का पडोसी है, जिसका कहना है कि प्रॉपर्टी हथियाने के लिए सरपंच के पिता ने बाहर से गुंडे बुलवाकर उन्हें पिटवाया है।  लेकिन पुलिस सरपंच के खिलाफ मामला तक दर्ज नहीं कर रही है। वहीँ पुलिस शिकायतकर्ताओं पर ही थाने में सरपंच के पिता से मारपीट का आरोप लगा कर मामला दर्ज करने की बात कह रही है। देखिए कहाँ लगा सरपंच के पिता पर दबंगई के आरोप ।

सदर थाने के बाहर पुलिस हाय हाय के नारे लगाते ये लोग पृथला के चंदावली गांव के रहने वाले हैं।  इनका आरोप है कि बीते शनिवार रात इनके गांव की सरपंच अंजू रानी के पिता गिरिराज ने उनके सामने रहने वाले पवन नाम के शख्स के घर में घुस कर उसके साथ मार पीट की।  उनका कहना है कि गिरिराज पवन के प्लॉट को हथियाना चाहते हैं, इसलिए बाहर से गुंडे बुलवा कर मारपीट करवा रहे हैं।  इससे पहले भी उन्होंने गांव के सैनियों के साथ ऐसा ही किया था। 

इनका आरोप है कि सरपंच की ऐसी हरकतों पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती।  लेकिन सदर थाना के इन्स्पेक्टर इससे सहमत नहीं हैं।  उनका कहना है कि गिरिराज ने पहले ही पवन पर शराब पी कर हुड़दंग मचाने की शिकायत की थी।  वहीँ शनिवार की घटना के बाद जब दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया तो शिकायतकर्ताओं ने गिरिराज के साथ मारपीट की।  जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

दोनों पक्षों की अपनी शिकायतें और अपने दावें हैं, लेकिन इनमे से कौन सच है और कौन झूठ, इसका पता तो जाँच के बाद ही चल पाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments