Surajkund Death Valley में मिला महिला का शव

पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहे इन युवकों पर आरोप है कि इन्होने मनीषा नाम की एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को सूटकेश में बंद कर सूरजकुंड के डेथ वैली में फेंक दिया।  खास बात यह है कि इनमे से दो युवक सुरजीत और विमल मनीषा के प्रेमी थे,  विमल पूर्व तो सुरजीत वर्तमान। विमल की रुपयों को लेकर मनीषा से बिगड़ गई थी, जिसके बाद मनीषा  ने सुरजीत से फ्रेंडशिप कर ली। दोनों में काफी दिन प्रेम प्रसंग चला लेकिन इसी दौरान सुरजीत की शादी कहीं और तय हो गई, जिसका मनीषा को पता चला तो, मनीषा ने लड़की वालों को फोन कर अपने और सुरजीत के संबंधों के बारे में बता दिया।  जिससे सुरजीत की शादी होते – होते टूट गई ।

वहीं दूसरी ओर पहले प्रेमी विमल ने मनीषा से दस हजार उधार लिए हुए थे।  मनीषा आये दिन रुपयों की मांग किया करती थी।  रुपए ना देने पर मनीषा ने विमल के माता-पिता को भी बुरी भली सुना दी थी जिसके चलते विमल भी मनीषा से रंजिश पाले हुए था । वहीं सुरजीत भी अपनी शादी टूटने की वजह  से मनीषा से बदला लेना चाहता था।  जिसके चलते दोनों प्रेमियों ने मिलकर एक प्लान बनाया।  मनीषा को ठिकाने लगाने की नियत से अपने दो और दोस्तों को शामिल किया और पहुंच गए मनीषा के घर,  जहां पर उन्होंने पहले मनीषा का गला दबाया और फिर शव को ठिकाने लगाने की नियत से उसे एक बैग पैक कर  बाइक से  सूरजकुंड स्थित डेथ वैली झील में फेंक कर फरार हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक  मनीषा के हाथ पर लिखे नाम से ही पुलिस उसके परिजन तक पहुंच पाई और पूरे मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वही दूसरी ओर पुलिस गिरफ्त में आने के बाद दोनों प्रेमी सुरजीत और विमल अपना जुर्म कबूल रहे हैं।

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अब आरोपी पश्चाताप कर रहे हैं, लेकिन वो कहते हैं ना कि अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत।   

टिप्पणियाँ
Loading...