Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeराजनीतिनिगम पार्षद सुरजीत पवार बने नार्थ एमसीडी के नेता विपक्ष

निगम पार्षद सुरजीत पवार बने नार्थ एमसीडी के नेता विपक्ष

आम आदमी पार्टी ने किराड़ी से आम आदमी पार्टी के पार्षद सुरजीत पवार को नार्थ एमसीडी में नेता विपक्ष बनाया है। दिल्ली के सिविक सेंटर में आज अपने कार्यालय में सुरजीत पवार ने कार्यकाल में विधिवत दायित्व ग्रहण किया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता , नार्थ दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी के कई विधायक और उनके परिजन भी उपस्थित थे। इनमें गुग्गन सिंह और पूर्व नेता विपक्ष अनिल  लाकड़ा प्रमुख थे। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सुरजीत पवार को नेता विपक्ष बनाये जाने पर बधाई दी ।

सुरजीत पवार दिल्ली के किराड़ी इलाके से निगम पार्षद है। इस चुनावी साल में सुरजीत को नेता विपक्ष बनाकर आम आदमी पार्टी ने उम्मीद जाहिर की है। पद ग्रहण करते है सुरजीत के सुर भी बता रहे है की उनकी प्राथमिका क्या होने वाली है ।

यह  मौके को सुरजीत धूम धाम से सेलेब्रेट करना चाहते थे , लेकिन नार्थ एमसीडी के बड़े अधिकारी जगदीप छिल्लर की अचानक हुयी मौत की वजह से बहुत ही सादगी के साथ कार्यालय में पहुंचे।सबसे पहले सचिव जगदीप छिल्लर की मौत पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रदांजलि दे गयी। इसकी बात ऐलान किया की वे सदन में एमसीडी के झूठ और भर्ष्टाचार को बेनकाब करेंगे। सुरजीत के तेवर बता रहे है की आने वाले दिनों में विधान सभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी निगम में काबिज बीजेपी को घेरने में कोइ कसर नहीं छोड़ेगी ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments