Co-Operative Group Housing Society Mahasammelan

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में vision and mission of दिल्ली co-operative group housing society द्वारा maha sammelan के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें केंद्रीय बजट पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का नागरिक अभिनंदन किया गया.. कार्यक्रम में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ राज्यसभा सांसद विजय गोयल, जो की इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भी कर रहे थे, इनके साथ ही भाजपा से राष्ट्रिय उपाध्यक्ष श्याम जाजु, उत्तर पश्चिमी दिल्ली से सांसद बने हंस राज हंस, सांसद प्रवेश वर्मा, सांसद रमेश बिधूड़ी और समाजसेवी आरके सिन्हा भी मौजूद रहे। इस सम्मेलन में बोलते हुए विजय गोयल ने जहाँ बजट की तारीफ़ की तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी का भी बखान किया। इस मौक़े पर उन्होंने बताया कि उन्होंने दिल्ली के एलजी से लेकर डीडीए, जल बोर्ड, सबसे बात की है और उन्होंने कहा है की ग्रुप हाउसिंग सोसायटी का निरीक्षण किया जाएगा और फिर जो भी ज़रूरी काम होगा वो सरकार द्वारा किया जाएगा।। वही गोयल दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर तंज कसने से भी नहीं चूके।

सम्मेलन में मौजूद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजु ने लोगों को सम्बोधित करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और विजय गोयल की जमकर तारीफ़ की। तो वहीं उन्होनें केजरीवाल पर भी तंज कसा। साथ ही ग्रूप हाउसिंग सोसायटी के मुद्दे पर भी सबके साथ रहने की बात की।

सांसद हंस राज हंस ने भी माइक सम्भाला और अपने ही अन्दाज़ में अपने दिल की बात सभी के सामने रख दी।सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए pm मोदी के साथ निर्मला सीतारमण और विजय गोयल की तारीफ़ की और ग्रुप हाउज़िंग सोसायटीज़ को लेकर हुई मीटिंग की जानकारी सबसे साझा की ।सम्मेलन में जिनका सबको इंतेज़ार था उन निर्मला सीतारमन ने भी ग्रूप हाउसिंग सॉसायटी मामले पर विजय गोयल के ऊपर भरोसा जताया।

इस सम्मेलन के बाद ग्रूप हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले लोगों की विजय गोयल से आशाएँ और बढ़ गयी हैं

टिप्पणियाँ
Loading...