Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeखेलIndia vs West Indies Series - Dhoni's Big Decision

India vs West Indies Series – Dhoni’s Big Decision

भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने अपने संन्यास और वेस्टइंडीज दौरे पर न जाने की तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है। 38 वर्षीय धोनी ने बीसीसीआई को सूचित किया है कि वो फिलहाल दो महीने किसी भी तरह की क्रिकेट के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। धोनी अगले 2 महीनों के लिए पैरा सैन्य रेजिमेंट में शामिल हो रहे हैं।

इससे ये साफ होता है कि धोनी टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे। बता दें कि टीम इंडिया तीन अगस्त से वेस्टइंडीज दौरा शुरू करेगी। भारत को इस दौरान तीन टी-20 इंटरनेशनल, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन रविवार को किया जाएगा। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि ‘धोनी ने ये कहा है कि वो वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जा पाएंगे।

वो अगले दो महीने के लिए पैरामिलिट्री रेजिमेंट में समय बिताएंगे। उन्होंने रविवार को होने वाली चयनसमिति की बैठक से पहले ये फैसला लिया। उन्होंने कप्तान विराट कोहली और एमएसके प्रसाद को भी सूचित कर दिया है।

खैर अब ये तो साफ हो गया है कि धोनी अभी सन्यास नहीं लेगें और शायद धोनी के फैन्स के लिए इससे ज्यादा खुशी की खबर और कोई नहीं होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments