देखिए Super 30 Movie की असली और पूरी कहानी

0

बिहार के आनंद कुमार के संघर्ष पर निर्धारित फिल्म सुपर 30 तरह-तरह की बाधाओं को पार कर के 12 जुलाई 2019 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की कहानी बिहार के पटना ज़िले के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के संघर्ष की है जो इंजीनीयरिंग के बच्चों को पढाते हैं। फिल्म की शुरूआत में आनंद कुमार का किरदार करने वाले रितिक रोशन को एक बहुत ही ब्रिलिएँट टीचर के रूप में परिचित कराया गया है।

वो एक कोचिंग इंन्सटीट्यूट में पढाना शुरू करते हैं जिस में वी.आई.पी बच्चे पढा करते थे और वो उन बच्चों को IIT ओर JEE MAINS जैसी परीक्षाओं के लिए तैयार करते थे। उन्हें कुछ समय बाद एहसास होता है की उस इंन्सटीट्यूट का काम सिर्फ पैसे कमाना ही है तो आनंद कुमार का किरदार करने वाले रितिक रोशन अपने खुद के इंन्सटीट्यूट की नीव रख के बिना पैसों के पिछङे हुए बच्चों को पढाना शुरू करते हैं।

सुनने में आया है की फिल्म के डायलोग्स काफी वज़नदार और धाँसू है। इतना ही नहीं फिल्म में जो पढने वाले बच्चे हैं कास्टिंग काफी शांदार है और इससे फिल्म को काफी प्रभावशाली और वास्तविक रूप मिल रहा है। ये फिल्म से जुङी कुछ चंद बातें थी लेकिन फिल्म का असली रंग तो 12 जुलाई को ही पता चलेगा।

टिप्पणियाँ
Loading...