Ashok Vihar||Prudence School Investiture Ceremony 2019

प्रूडेंस स्कूल स्टूडेंस को हर स्तर पर कामयाब बनाने के लिये लगातार प्रयासरत है। इसके लिये जहां स्कूल में एकेडमिक स्टडीज़ के साथ ही कल्चरल और स्पोर्स एक्टिविटी को भी पूरी तवजो दी जाती है। इसी का एक नमुना है । प्रूडेंस स्कूल की ओर से आयोजित हुई investiture सेरेमनी 2019 जहां स्कूल के हौनहार बच्चों को उनकी केपिबिलिटी के हिसाब से कई पद दिये गये।

जिसमें हैड गर्ल और हड बॉय का पद खास रहा। हैड गर्ल के लिये वसुंधरा पांडे को तो हैड बॉय के लिये वंश गुप्ता को चुना गया । जिन्हें प्रूडेंस स्कूल के चेयरमैन जी.एस मथारू ने अपने हाथों से बैच और पटके पहनाए। investiture सेरेमनी के दौरान चेयमैन जी.एस मथारू, शालू जी और एडवाइज़री बोर्ड के चेयरमैन एस.पी अग्रवाल भी मौजूद रहे । इसके अलावा स्कूल के प्रींसिपल और वाइस प्रींसिपल भी मौजूद थे ।

सभी की मौजूदगी में पहले दिप प्रज्जवल की रस्म को पूरा किया गया और फिर शुरु हुआ कार्यक्रम। स्कूल के सभी हाउस के लिये नियुक्त हुए हाउस कैप्टेन, वाइस कैप्टेन, कल्चरल प्रीफेक्ट, स्पोर्स प्रीफेक्ट, कम्यूनिटी वेलफेयर प्रीफेक्ट और डिसिप्लेंन प्रीफेक्ट को जी.एस मथारु और अन्य सभी अतिथियों की उपस्थिति में बैच और मुमेंटो देकर पदभार सौंपा गया। इस खास मौके पर जी.एस मथारू ने सभी को संबोधित किया और ये साफ किया की प्रूडेंस स्कूल कमर्शियली काम नहीं करता अपीतु योग्य बच्चों को 100% स्कोलरशीप देता है।

हैड गर्ल के लिये वसुंधरा पांडे को तो हैड बॉय के लिये वंश गुप्ता को चुना गया । जिन्हें प्रूडेंस स्कूल के चेयरमैन जी.एस मथारू ने अपने हाथों से बैच और पटके पहनाए। investiture सेरेमनी के दौरान चेयमैन जी.एस मथारू, शालू जी और एडवाइज़री बोर्ड के चेयरमैन एस.पी अग्रवाल भी मौजूद रहे ।

इसके अलावा स्कूल के प्रींसिपल और वाइस प्रींसिपल भी मौजूद थे । सभी की मौजूदगी में पहले दिप प्रज्जवल की रस्म को पूरा किया गया और फिर शुरु हुआ कार्यक्रम। स्कूल के सभी हाउस के लिये नियुक्त हुए हाउस कैप्टेन, वाइस कैप्टेन, कल्चरल प्रीफेक्ट, स्पोर्स प्रीफेक्ट, कम्यूनिटी वेलफेयर प्रीफेक्ट और डिसिप्लेंन प्रीफेक्ट को जी.एस मथारु और अन्य सभी अतिथियों की उपस्थिति में बैच और मुमेंटो देकर पदभार सौंपा गया।

इस खास मौके पर जी.एस मथारू ने सभी को संबोधित किया और ये साफ किया की प्रूडेंस स्कूल कमर्शियली काम नहीं करता अपीतु योग्य बच्चों को 100% स्कोलरशीप देता है।

टिप्पणियाँ
Loading...