मुफ्त वाई फाई है चुनावी स्टंट : तिवारी

0

 

घोषणा मंत्री बन गए हैं केजरीवाल :तिवारी 
 
नई दिल्ली, 8 अगस्त। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा मुफ्त वाई-फाई और दूसरे फेज में सीसीटीवी कैमरा लगाने की घोषणा को चुनावी वादा करार देते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल पिछले साढ़े चार साल से हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे और जब उनका कार्यकाल पूरा होने को है तो दिल्ली वालों को मुफ्त वाई-फाई देने का वादा करना पूरी तरह से चुनावी स्टंट है क्योंकि केजरीवाल को पता है कि उससे पहले आदर्श चुनाव आचार संहित लग सकती है और वह इसकी आड में दिल्ली के लोगों को एक बार फिर गुमराह करने की कोशिश करेंगे।

  तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने जो भी वादे किये थे उनमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया। बात चाहे डीटीसी बसों में मार्सल गलाने की हो, अनधिकृत कालोनियों को पास करने की हो, नये स्कूल-कालेज बनाने का हो, नया अस्पताल बनाने का हो, सीसीटीवी कैमरे लगाने का हो या फ्री वाई-फाई लगाने का हो। पूरी दिल्ली जानती है कि केजरीवाल अनधिकृत कालोनियों के पास होने में रोड़ा बनते रहे हैं, जिसके कारण केन्द्र सरकार ने खुद पहल करके अनधिकृत कालोनियों को नियमित करने का रास्ता साफ किया। सीसीटीवी कैमरे लगाने का दिखावा करके थोड़ा बहुत जो कैमरे लगाये गये वह भी साथ-साथ खराब होते गये जिसके कारण कोर्ट को हस्ताक्षेप करके केजरीवाल को खराब कैमरे ठीक करने का आदेश देना पड़ा। नये स्कूल-कालेज बनाने की बजाये केजरीवाल सरकार ने स्कूलों में जो कमरे बनवाये उनमें भी भारी भ्रष्टाचार किया गया जिसकी लोकायुक्त और एसीबी में जांच चल रही है।

      तिवारी ने कहा कि केजरीवाल वाई-फाई लगाने का झुनझुना एक बार फिर दिल्ली की जनता को देकर गुमराह करना चाहते हैं क्योंकि विधानसभा के चुनाव नजदीक हैं और केजरीवाल को पता है कि इस समय की गई कोई भी घोषणा उन्हें पूरी नहीं करनी है, सिर्फ आगामी चुनाव के लिए वादा भर करना है और काम न कर पाने का ठीकरा केन्द्र सरकार पर फोड़ कर एक बार फिर चुनाव जिताने की अपील भर करना है। इसलिये इस समय केजरीवाल कोई भी लुभावना वादा कर सकते हैं। लेकिन दिल्ली की जनता पिछले साढ़े चार साल से उनकी कार्यशैली को भलीभांति जान चुकी है कि केजरीवाल सिर्फ घोषणा मंत्री हैं उन्हें अपने वादों को पूरा करने की बजाये लोगों को झूठा सब्जबाग दिखाकर ठगना है।

टिप्पणियाँ
Loading...