ऑल राजस्थान स्टूडेंट्स यूनियन ने आयोजित किया सांस्कृतिक कार्यक्रम

0

ये तस्वीरें दिल्ली विश्वविद्यालय के शंकर लाल हॉल में आयोजित हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम की हैं जिसे आयोजित किया ऑल राजस्थान स्टूडेंट्स यूनियन। कार्यक्रम राजस्थान से जुड़ा था तो राजस्थान के बहतरीन कलाकारों की प्रस्तुती भी लाज़मी थी। तो वहीं दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली राजस्थान की बेटियों ने भी राजस्थानी नृत्य की जबरदस्त प्रस्तुति दी… कार्यक्रम में चार चांद लगाने के लिये जॉइंट टुगेदर ऐन.जि.ओ. से आये बच्चों ने चाइल्ड लेबर थीम पर  अपनी बेहतरीन प्रस्तुति दी…

बता दें की मरुधरा नाम से आयोजित होने वाला सासंकृतिक कार्यक्रम हर साल आयोजित होता है जिसका मुख्य उद्देश्य राजस्थान से आये कमजोर वर्ग के छात्रों का सशक्तिकरण करना और उनकी सहायता करना है। कार्यक्रम को आयोजित करने के पिछे एकत उद्देश्य राजस्थानी संस्कति को बढ़ावा देना भी है।जो  राजस्थानी संस्कृति को मुख्यधारा में लाने के लिए यह एक बेहतरीन प्रयास है।

बता दें, की ऑल राजस्थान स्टूडेंट्स यूनियन की तरफ से आयोजित हुए सासंसकृतिक कार्यक्रम में राजस्थान के अलग अलग क्षेत्र में नाम बना रहे युवाओं का हौंसला बढ़ाने के लिये सम्मानित किया । ताकि भविष्य में भी ये युवा यूं ही तरक्की की राह पर आगे बढ़ते रहें… जिस तरह की पहल और आयोजन ऑल राजस्थान स्टूडेंस यूनियन और राजस्तान मित्र मंडल मिल कर रह रहा है वो वास्तव में छात्रों का मनोबल राजस्थान की संस्कृति प्रस्तुत करने का एक बहतरीन प्रयास है।

टिप्पणियाँ
Loading...