Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeराजनीतिबादली से देवेंद्र यादव को विजयी भवः का आशीर्वाद!

बादली से देवेंद्र यादव को विजयी भवः का आशीर्वाद!

दिल्ली के बादली विधानसभा क्षेत्र की ये तस्वीरें देख कर आप बखूबी अंदाज़ा लगा सकते हैं की यहाँ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक देवेंद्र यादव को किस तरह का जनसमर्थन प्राप्त है ।
जहाँ तक नज़र जाएगी… आपको बस कांग्रेस के झंडे ही झंडे नज़र आएँगे । ये बादली के सिर्फ एक इलाक़े की तस्वीरें नहीं हैं बल्कि बादली के किसी भी इलाके में चले जाएँ लोग देवेंद्र यादव के समर्थन में अपने अपने घरों पर झंडे लगा कर उनको जिताने की गारंटी दे रहे हैं ।
भला ऐसा क्यूँ ? आखिर देवेंद्र यादव से उन्हें ऐसा लगाव कैसे है ? खुद बादली की जनता की जुबानी ही सुन लीजिये । बादली क्षेत्र के इन हजारों घरों पर झंडे और लोगों के समर्थन के पीछे देवेंद्र यादव के द्वारा क्षेत्र में किये काम तो कारण हैं ही साथ ही इसके पीछे कार्यकर्ताओं की पुरजोर मेहनत भी है जिन्होंने दिन रात एक कर ठान लिया है की अबकि बार, बादली में तो देवेंद्र यादव ही जीत का सेहरा अपने सर पर सजाएँगे । भला जहाँ जनता का इतना प्यार और समर्थन और कार्यकर्ताओं की जी तोड़ मेहनत दोनो मिल जाएँ तो चुनावी प्रचार और अभियान का आलम ही जीत के संकेत देने लगता है । पूरी दिल्ली में आज बादली के चुनाव की चर्चा है और जिस शक्ति के साथ देवेंद्र यादव चुनाव लड़ रहे हैं, ऐसा माना जा रहा है की नतीजे भी रोमांचकारी होंगे ।



RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments