Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनशाहरुख़ खान के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी

शाहरुख़ खान के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख़ खान कि फिल्मों का इंतज़ार उनके फैंस बेसबरी से करते हैं। तो अब जो खबर हम आप तक पहुंचाने जा रहे हैं , उसे सुनकर उनके फैंस ख़ुशी से नाच उठेंगे। दरअसल शाहरुख़ खान काफी अरसे बाद अपनी फिल्म ले कर आ रहे हैं। और इस बार वो बतौर प्रोडूसर फिल्म का अहम हिस्सा होंगे।

बता दें जो फिल्म शाहरुख़ प्रोडूस कर रहे हैं  उसका नाम ‘कामयाब’ है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे संजय मिश्रा। संजय मिश्रा एक जाने माने और अनुभवी एक्टर हैं। बॉलीवुड में इनका योगदान काफी सराहनीय है। फिल्म इनकी ज़िन्दगी पर बेस्ड होगी और एक एक्टर के पेशे के उतार चढाव को भी दर्शाया जाएगा। बात करें एक्टिंग पेशे कि तो ये तो सच बात है कि इस पेशे में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

आपको यह भी बता दें कि संजय मिश्रा कि यह 500 वीं फिल्म होगी। फिल्म में दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया। शाहरुख़ खान ने अपने सोशल मीडिया पर टेलर लांच करते हुए लिखा की कोई रोल एक्स्ट्रा नहीं होता. आर्टिस्ट एक्स्ट्राऑर्डिनरी होना चाहिए. फिर बनती है पिक्चर कामयाब। आपको बता दें की आखिरी बार शाहरुख़ खान फिल्म जीरो में नज़र आये थे जो दर्शकों को कुछ खाश पसंद नहीं आई थी। अपने ददेखने वाली बात ये होगी कि शाहरुख़ खान की प्रोडूस की हुई फिल्म दर्शक कितना एन्जॉय करते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments