Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनराखी सावंत ने दिखाई शहनाज़ गिल के पिता को औकात

राखी सावंत ने दिखाई शहनाज़ गिल के पिता को औकात

बिग बॉस सीजन 13 के ग्रांड फिनाले एपिसोड से पहले शहनाज गिल के अगले शो मुझसे शादी करोगेका अनाउंसमेंट हुआ था। लेकिन शो की घोषणा से पहले शहनाज को उनके माता-पिता से बात नहीं करने दी गई थी। जिसको लेकर शहनाज के पिता संतोख सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा की – शहनाज की खुद की इमेज बिल्ड करने की बजाए, जो कि कटरीना कैफ जैसी है, वो उसकी इमेज राखी सावंत जैसी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 13 के मेकर्स को निशाने पर रखकर दिया गया शहनाज के पिता का ये बयान कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत से भी जुड़ा था लिहाज़ा राखी का इस बात पर भगड़ना बनता ही था । तो राखी का इस पर स्टैंड आ गया है…. राखी सावंत ने शहनाज के पिता पर सीधा निशाना साधा और कहा- संतोख सिंह, आपको बता दूं कि आपकी बेटी मेरे ही पदचिन्हों पर चल रही है। वो पंजाब की राखी सावंत है। तुम उसकी बराबरी कटरीना कैफ से कैसे कर सकते हो। वो कटरीना नहीं है। राखी ने संतोख सिंह को ये भी कहा की तुम्हें मेरा नाम इज्जत से लेने की जरूरत है। जहां मैं आज हूं वहां तक पहुंचने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी है।

बता दें की इस दौरान राखी सावंत अपने करियर के बारे में भी बताने से नहीं चुकी उन्होंने बताया की उन्होंने प्रियदर्शन, यश राज और राकेश रोशन जैसे दिग्गज फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है।  उन्होंने कहा, ‘मेरे मां-बाप को कभी मेरी जरूरत नहीं पड़ी और तुम शहनाज की कमाई पर जी रहे हो।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments