Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यबाहरी दिल्ली। आलीशान जिंदगी जीने के लिए करते थे क्राइम, चढ़े मंगोल...

बाहरी दिल्ली। आलीशान जिंदगी जीने के लिए करते थे क्राइम, चढ़े मंगोल पूरी पुलिस के हत्थे।

मंगोल पूरी पुलिस ने पकडे कुख्यात बदमाश

 -14 हज़ार नगद और 7 मोबाइल फ़ोन बरामद 

-10 मामलों को सुलझाने का दावा 

मन्नत, दिल्ली दर्पण टीवी

बाहरी दिल्ली। मंगोल पूरी थाना पुलिस ने दो कुख्यात लूटेरों को गिरफ्तार कर स्नेचिंग और लूट के 10 मामलों को सुलझाने का दावा किया है। 26 वर्षीय नितिन उर्फ़ चेला पुत्र कैलाश उर्फ़ पप्पू व 36 वर्षीय जितेंद्र उर्फ़ कथूरा पुत्र राजू नाम के ये दोनों लूटेरे शानदार और भव्य लाइफ स्टाइल जीने लिए लिए क्राइम करते थे। मंगोल पूरी थाना पुलिस इनके कब्ज़े से 14 हज़ार रुपये नगद , स्नेचिंग और लूट के 7 मोबाइल फ़ोन भी बरामद किये है। पुलिस ने मंगोल पूरी में हुयी के वारदात के बाद इन्हे गिरफ्तार किया है। इनके एक साथ तलाश है। 

Mangol puri police arrested snechar and robber

घटना मंगोल पूरी खुर्द में 28 जुलाई की शाम करी साढ़े छह बजे की  है। कामधेनु स्कूल के पास गस्त कर रहे सिपाही दिनेश और राहुल ने एक शख्स के चिलाने की आवाज सुनी। पता चला की तीन लूटेरों ने एक शख्स से 10 हज़ार रुपये लूट लिए है। दोनों सिपाहियों ने बिना समय गवाये उसका पीछा किया। उन तीनों में से दो भागने में सफल हो गए लेकिन नितिन उर्फ़ चेला पुलिस के हत्थे चढ़ गया। नितिन के पास से लूट के 10 हज़ार रुपये भी बरामद हो गए। नितिन पहाड़ गंज इलाके का घोषित बदमाश है। पुलिस ने इसके दूसरे साथ जितेंद्र उर्फ़ कथूरा भी गिरफतार कर लिया। जितेंद्र मंगोल पूरी का रहने वाला है। 

ये शातिर बदमाश मंगोल पूरी , विजय विहार , राज पार्क और रानी बाग़ इलाकों में वारदातों को अंजाम देते थे। डीसीपी बाहरी जिला ए.कॉन के अनुसार ये पहले पुरे रेकी करते थे और उसके बाद ज्यादातर सॉफ्ट टारगेट को ही निशाना बनाते थे।इनके महंगे शौक और शानदार लाइफ स्टाइल जीने की चाह ने इन्हे अपराध की तरफ बढ़ा दिया। लूट की रकम से ये अपने परिवार वालों के लिए ब्रांडेड कपडे और सामान खरीदा करते थे। पुलिस के अनुसार नितिन उर्फ़ चेला पर 33 आपराधिक मामले दर्ज़ है। नितिन के पिता पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज़ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments