Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यरोहिणी -कोरोना पर आम आदमी पार्टी सरकार के दावे "दिल्ली मॉडल " पर...

रोहिणी -कोरोना पर आम आदमी पार्टी सरकार के दावे “दिल्ली मॉडल ” पर क्यों बरसे श्याम जाजू ?

-राजेंद्र स्वामी , दिल्ली दर्पण 

-आम आदमी पार्टी सरकार ने केंद्र द्वारा दिए गए पैसों से 330 करोड़ रुपये विज्ञापन में उड़ाए

-दिल्ली में कोरोना कण्ट्रोल अमित शाह के दखल के बाद काबू हुआ 

-कोरोना कण्ट्रोल में दिल्ली सरकार की कोइ भूमिका नहीं 

दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू यूँ तो शांत स्वभाव के है, लेकिन दिल्ली सरकार और “आप ” नेताओं के उस दावे पर खासे गुस्से में नजर आतें है जिसमें कहा गया है कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में केंद्र सरकार ने  “दिल्ली मॉडल ” का लोहा मना है। 
श्याम जाजू  रोहिणी में बीजेपी की स्थानीय इकाई द्वारा आयोजित मास्क, काढ़ा और सैनेटाइजर वितरण कार्यक्रम में दिल्ली सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने कोरोना को गंभीरता से नहीं लिया जिसकी वजह से दिल्ली में कोरोना संकट बढ़ गया। इसके विपरीत कोरोना संकट पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत सावधानी , संयम और समझदारी से लोगों को समझया। दिल्ली में कोरोना बेकाबू हुआ तो इसकी कमान खुद ग्रह मंत्री अमित शाह ने संभाली जब जाकर स्थिति में सुधार हुआ है।

श्याम जाजू  रोहिणी बीजेपी की स्थानीय इकाई द्वारा आयोजित मास्क, काढ़ा और सैनेटाइजर वितरण कार्यक्रम में

 श्याम जाजू ने केंद्र सरकार और ग्रह मंत्री अमित शाह के द्वारा दिल्ली में किये गए कार्यों को सिलसिलेवार बताते हुए कहा कि दिल्ली में संसाधनोंका विस्तार किया। 10 हज़ार मरीजों  के लिए बेड की व्यवस्था की। कोरोना टेस्टिंग आम आदमी की पहुंच में हो इसका इंतजाम  किया।  

रोहिणी के बंसल भवन में आयोजित कार्यक्रम में श्याम जाजू ने कहा की दिल्ली में कोरोना काल में आम आदमी पार्टी का कोई विधायक सड़कों पर राशन, भोजन और मास्क देता नजर नहीं आया। इसकी उलट बीजेपी कार्यकर्ता अभी तक जनता के बीच जाकर काढ़ा ,मास्क ,सैनेटाइजर लोगों तक पहुंचा रहे है। श्याम जाजू ने कहा कि दिल्ली सरकार केवल मीडिया में बाईट देने का काम किया है। केंद्र सरकार के द्वारा दिए गए पैसों में से 330 करोड़ रुपये विज्ञापनों पर खर्च किये है। दिल्ली में कोरोना कण्ट्रोल में आया है, लेकिन इसमें केजरीवाल सरकार का कोइ योगदान नहीं है। यह बीजेपी के कार्यकर्ताओं और दिल्ली में समाज के उन हज़ारों दानदाताओं की वजह से हुआ है जो इस संकट काल में मानवता की सेवा के लिए आगे आये। आयोजन में  सत्यनारायण गौतम , अरुण शर्मा “लक्की हिंदुस्तानी ” आम आदमी पार्टी से बीजेपी में शामिल हुए जय कुमार बंसल , पार्षद अर्चना ,पुष्प राज ,अजय बंसल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।  श्याम जाजू ने वहां पहुंचे लोगों को एक किट दे जिसमें काढ़ा , सैनेटाइजर , अच्छी क्वालिटी के मास्क थे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments