क्या आप भी खा रहे हैं नकली घी ?

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली घी बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। यह कार्रवाई सीएम फ्लाइंग ने की है। इस छापेमारी के दौरान भारी संख्या में प्रतिबंधित भांग की गोलियां भी बरामद की हैं।

सीएम फ्लाइंग के डीएसपी देवेंद्र यादव के नेतृत्व में उनकी टीम और फरीदाबाद पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही की गई थी। सेक्टर 3 के रिहायशी इलाके में कई दुकानों पर सुबह छापेमारी की गई। सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि यहां कई ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली घी की पैकिंग की जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक इसी के साथ नशे का कारोबार भी जोरों से चल रहा था।डीएसपी सीएम फ्लाइंग देवेंद्र यादव के नेतृत्व में एक टीम तैयार की गई और साथ में फरीदाबाद पुलिस को भी साथ लेकर जब छापेमारी की गई तो वहां काफी संख्या में हरियाणा में प्रतिबंधित भांग की गोलियां बरामद की गई है।

जब मामले की गहनता से छानबीन की गई तो इस दौरान दुकानों के ऊपर बने मकान के कमरे में अमूल, मदर डेयरी जैसे बड़े ब्रांड के नाम से नकली घी की पैकिंग भी की जा रही थी। इस संयुक्त कार्रवाई में काफी संख्या में नकली घी और भांग की गोलियां बरामद की हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...