Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़'केजरीवाल होश में आओ, कर्मचारियों को वेतन के लिए न तरसाओ'- भाजपा

‘केजरीवाल होश में आओ, कर्मचारियों को वेतन के लिए न तरसाओ’- भाजपा

पुनीत गुप्ता, संवाददाता, छायाकर-योगेंद्र

एमसीडी कर्मचारियों को तनख्वाह न मिलने के कारण पिछले कई दिनों से दिल्ली में बवाल चल रहा है और इसी कारण जगह जगह एमसीडी के कर्मचारी प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अब इस मुद्दे को लेकर राजनीति भी शुरु हो गई है।

पुलिस की गाड़ी में भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष

एक तरफ आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद सिविक सेंटर के बाहर धरने पर बैैठे तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ सिविक सेंटर पर प्रदर्शन और नारेबाजी तो की ही साथ ही उन्होनें ‘केजरीवाल होश में आओ, कर्मचारियों को वेतन के लिए न तरसाओ‘ जैसे नारे भी लगाए।

इस प्रदर्शन के दौरान दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, नेता सदन योगेश वर्मा सहित ईस्ट-साउथ और नॉर्थ एमसीडी के सभी निगम पार्षद भी मौजूद रहे।

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

आम आदमी पार्टी एमसीडी कर्माचारियों की सैलरी के लिए फंड रिलीज करे ताकि हम सैलरी दे सकें- आदेश गुप्ता, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

दिल्ली सरकार लगातार आम जनता के साथ एमसीडी के कर्मचारियों को धोखा दे रही है, हम एमसीडी कर्माचारी और दिल्ली की जनता के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे – योगेश वर्मा, नेता सदन, बीजेपी

बीजेपी पार्षदों को ले जाती पुलिस

दिल्ली के सिविक सेंटर के बाहर बीजेपी ने किया प्रदर्शन

एमसीडी कर्मचारियों के लिए तनख्वाह देने के लिए फंड रिलीज नहीं कर रही आप सरकार। ये कहना है बीजेपी का और इसी लिए आज प्रदर्शव किया गया भाजपा को सिविक सेंटर से लेकर दिल्ली सेक्रेटेरिएट तक मार्च निकालना था लेकिन बीच में ही पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और बीजेपी के प्रदर्शन को समाप्त कर दिया ।

पुलिस की गाड़ी बीजेपी प्रदर्शनकारियों को ले जाते हुए

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments