बुरारी स्वरूप नगर रोड पर काठिया बाबा आश्रम के पास झुग्गी बस्ती वालों को हंसराज हंस ने वितरित किए फल

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता सेवा सप्ताह मना रहे है. इसी के चलते आज सांसद हंस राज हंस गरीब झुग्गी में रहने वाले लोगों को फल वितरित करने पहुंचे ।

जहां उन्होंने गरीबों की सेवा कर उन्हें फल वितरित किए इस दौरान सांसद हंस राज हंस जिला अध्यक्ष देवेंद्र सोलंकी निगम पार्षद सुरेंद्र खराब के साथ-साथ कई बीजेपी नेता मौजूद रहे.

राजधानी दिल्ली सहित पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी सेवा सप्ताह मना रही है और अलग-अलग तरीके से जरूरतमंदों की सेवा कर उनकी समस्याओं का समाधान भी किया जा रहा है।

इसी कड़ी में आज सांसद हंस राज हंस दिल्ली के भलस्वा स्थित काठिया बाबा आश्रम के पास बनी हुई झुग्गियों में पहुंचे जहां उन्होंने बादली विधानसभा के स्वरूप नगर रोड पर काठिया बाबा आश्रम के पास झुग्गी बस्ती वालों को सेवा सप्ताह के उपलक्ष में हंसराज हंस ने अपने हाथों से फल वितरित किए ।

यह कार्यक्रम निगम पार्षद सुरेंद्र खराब के नेतृत्व में किया गया. सांसद हंसराज हंस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के सच्चे हितैषी हैं। वह कोरोना काल में भी निरंतर देश की सेवा में जुटे हुए हैं. प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष में आज बुरारी स्वरूप नगर रोड पर काठिया बाबा आश्रम के पास झुग्गी बस्ती वालों को फल वितरित किए गए।

इस तरीके से हर रोज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता अलग-अलग जगहों पर पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सदा सप्ताह मना रहे हैं।

गरीब जरूरतमंद लोगों तक उनकी सेवा करके उनके समस्याओं का समाधान करने की भी कोशिश करें लेकिन जरूरत तो यह है ,कि इस तरीके के कार्यक्रम और इस तरीके की सोच केवल एक हफ्ता नहीं बल्कि हमेशा ही जनप्रतिनिधि और नेताओं के मन में रहनी चाहिए।

टिप्पणियाँ
Loading...