Wednesday, April 24, 2024
spot_img
HomeराजनीतिNangloi- दिल से बोले मुंडका विधायक धर्मपाल, राजनीति में रूचि नहीं ,बेटे के पैर ज़माने...

Nangloi- दिल से बोले मुंडका विधायक धर्मपाल, राजनीति में रूचि नहीं ,बेटे के पैर ज़माने आया हूँ

राजेंद्र स्वामी ,

मुंडका,दिल्ली || अभी हाल ही में हुए दिल्ली विधान सभा चुनाव में सबसे आमिर विधायक के रूप में चर्चित रहे मुंडका विधायक धर्मपाल लाकड़ा जनसभाओं में खुलकर बोल रहे है की उनकी राजनीति में कोइ रूचि नहीं है। उन्होंने तो राजनीती से सन्यास ले लिया था लेकिन वह राजनीति में अपने बेटे सुनील लाकड़ा के पैर ज़माने के लिए आये हैं।

अभी हाल ही में नांगलोई इलाके में स्व मिथिलेश खर्रा की स्मृति में हुए कोरोना योद्धा सम्मान समारोह में ही उन्होंने इस बात को दोहराया कि वे तो बूढ़े बैल हैं, उन्हें जबरन जोता गया है।  संस्था द्वारा आयोजित इस सम्मान समारोह में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे। धर्मपाल लाकड़ा की सादगी और सच्चाई ने उन्हें बहुत प्रभावित किया। 

धर्मपाल लकड़ा ने कहा की चुनावों के दौरान उनकी सम्पत्ति को लेकर काफी चर्चा रही। उन्हें कभी कुछ छिपाया नहीं बल्कि जो है वही बताया। पूरी ईमानदारी से टेक्स दिया। हर कारोबारी को यह करना चाहिए। धर्मपाल लाकड़ा ने कहा की वे कोइ नेता नहीं है। और न ही कभी होंगे। टिकट की कोशिस भी मैंने लडके सुनील के लिए की थी लेकिन केजरीवाल जी ने उन्हें चुनाव लड़ने का आदेश दे दिया। जबकि राजनीति का चस्का सुनील को है।

आप उसे आशीर्वाद देना ताकि वह आपकी सेवा कर सके। धर्मपाल लाकड़ा ने सचमुच सच्चाई के साथ यह स्वीकार ही नहीं किया बल्कि उनके व्यव्हार में यह दिखाई भी दे रहा है। यही वजह है की मुंडका विधान सभा में जन समस्याओं और इलाके के  दौरे से लेकर अधिकारियों तक से मीटिंग वही कर रहे हैं। लेकिन इलाके के ही “आप ” कार्यकर्ताओं में इसे लेकर नाराजगी भी है। उनका कहना है की सुनील लकड़ा सभी पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments