Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़किराड़ी में नेता मस्त, जनता पस्त, किसे कष्ट ?

किराड़ी में नेता मस्त, जनता पस्त, किसे कष्ट ?

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

किराड़ी के करण विहार इलाके की जनता कूड़े के साथ रहने को मजबूर हैं, लोगों के मुताबिक पिछले कई सालों से इस क्षेत्र में अलॉट की गई कूड़े की गाड़ियां नहीं पहुंच रही जिसके कारण यहां गंदगी फैली हुई है।

लोगों के मुताबिक क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के पास वो कई बार जा चुके हैं लेकिन उनकी समस्या का हल नहीं हुआ और अब पिछले कुछ समय से एमसीडी कर्मचारी हड़ताल पर हैं लेकिन उससे पहले से यहां कर्मचारी नहीं आते थे, परंतु अब घर के बाहर कूड़ा होने पर करण विहार के लोगों को चालान भेजे जा रहे हैं, जिससे ये बेहद परेशान हैं क्योंकि जब एमसीडी कर्मचारी आएंगे नही तो कूड़ा उठाएगा कौन और चालान आम आदमी क्यों भरे ?

स्थानीय लोगों का कहना है कि सरकारी कर्मचारी कभी कभी आते हैं लेकिन यहां नशा करते हैं और एक दो प्राइवेट कर्मचारियों को भेजकर हल्की-फुल्की सफाई करवाते हैं, लेकिन वो कहते हैं कि करण विहार के हर घर से क्या तो पांच सौ रुपये महीना दो या चालान कटवाओ ।

कम से कम 5 से 6 लाख रुपये महीना अवैध उगाही करते हैं एमसीडी के अधिकारी और एमसीडी के अधिकारियों की ठगी का शिकार होते हैं करण विहार के लोग – प्रधान, करण विहार, किराड़ी

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

पूरे करण विहार पार्ट 5 में हालात खराब हैं, उसके पीछे कारण है कि यहां अवैध पिन्नियों की फैंक्ट्रियां जिनका कूड़ा यहां नालियाों में फंस जाता है और जलजमाव की भी समस्या हो जाती है – स्थानीय निवासी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments