जहांगीरपुरी इलाके में रेहड़ी पटरी वालों को मिला तोहफा

संजय सिंह, संवाददाता

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बी सी मार्केट में रेहड़ी पटरी वालों को एमसीडी ने दिया तोहफा। डीसी मार्केट में रेहड़ी पटरी वालों को एमसीडी ने 6 बाई 6 की फड़ लगाने का दीया लाइसेंस मार्केट के दुकानदार रेहड़ी पटरी वालों से नियमित रूप से लेते थे पैसे। तीन साल के संघर्ष के बाद रेहड़ी पटरी वालों को मिला एमसीडी की तरफ से पक्का लाइसेंस।


राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पिछले कई सालों से रेडी पटरी लगाने वालों को अब एमसीडी द्वारा राहत दी गई है दिल्ली नगर निगम ने रेडी पटरी लगाने वालों को बीसी ब्लॉक में मार्केट के आगे 6 बाय 6 की फड़ लगाने की लाइसेंस दे दिया है या नहीं आधिकारिक रूप से रेहड़ी पटरी वालों को 6 बाय 6 की फड़ लगाने की अनुमति दी गई है पिछले करीब 3 सालों से रेहड़ी पटरी वाले इस बात के लिए संघर्ष कर रहे थे क्योंकि अब तक इनको इनके पता ठिकाना नहीं मिला हुआ था और इसी लड़ाई में उनका साथ दे रहे थे कांग्रेसी नेता अश्विनी बागड़ी आज जब नगर निगम ने रेहड़ी पटरी वालों को तोहफा दिया तो अश्वनी बागड़ी का भी यह लोग धन्यवाद कर रहे है।

अब से पहले रेडी पट्टी लगाने वाले मार्केट के दुकानदारों को हर महीने पैसा देते थे जिसके चलते उनकी आधी से ज्यादा बचत उनके किराए में निकल जाती थी लेकिन अब नगर निगम द्वारा लाइसेंस मिलने के बाद उन लोगों का सीधे-सीधे फायदा होगा और रेडी पटरी लगाने वालों को एक पक्का ठिकाना भी मिलेगा जिससे अब 106 रेडी पटरी लगाने वाले लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई और यह सभी एमसीडी और खास तौर पर इनकी लड़ाई लड़ने वाले अश्विनी बागड़ी का धन्यवाद कर रहे हैं

टिप्पणियाँ
Loading...