Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सेवा कार्यक्रम, बांटे गए 70 किलो...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सेवा कार्यक्रम, बांटे गए 70 किलो के लड्डू

पुनीत गुप्ता,  दिल्ली दर्पण टीवी

सरस्वती विहार,  नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वें जन्मदिवस को खास बनाने के लिए भाजपा 7 दिवस का सेवा सप्ताह मना रही है,  ऐसे में देश के हर कोने में जरूरमंदों की सेवा की जा रही है,  दिल्ली के सरस्वती वार्ड से निगम पार्षद नीरज गुप्ता ने इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए महावीर अस्पताल के बाहर जरूरमंदों की सेवा की।


इस खास अवसर पर निगम पार्षद नीरज गुप्ता 70 किलो का लड्डू बनवा कर अस्पताल पहुंचे,  और जरूरतमंदों को लड्डू केला,  मोसमी मास्क और सैनिटाइजर बांटा गया,  कोरोना काल के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा गया।

इस मौक़े पर जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया और केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार  भी मौजूद रहे,  राजकुमार भाटिया ने कहा की मोदी जी का जन्मदिन जरूरतमंद लोगों को ही समर्पित है,  कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए यह सेवा के कार्यक्रम किये जा रहे है,  ध्यान रखा जा रहा है की कोई भी व्यक्ति खाली हाथ ना जाये,  इसी को ध्यान में रखते हुए अस्पताल को चुना गया है ।

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस पूरे देश के लिए खास है कोरोना काल  में  भी हम कोशिश कर रहे हैं कि हर व्यक्ति तक पहुंचा जाए उसकी सेवा की जाए,  श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का यही लक्ष्य रहता है कि हर व्यक्ति की सेवा की जाए।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन को लेकर हर देश वासी उत्साहित है खासकर भाजपा कार्यकर्त्ता में अलग ही ऊर्जा का संचार हुआ है. कोरोना काल में ऐसे सेवा भाव जरूतमंद लोगों के लिए वरदान है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments