Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यमहिला मंडल शालीमार बाग ने भंडारा कर मनाया सेवा सप्ताह

महिला मंडल शालीमार बाग ने भंडारा कर मनाया सेवा सप्ताह

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर सेवा कार्यक्रम
  • देश के हर कोने में की जा रही है सेवा
  • महिला मंडल और मंत्रणा फाउंडेशन का कार्यक्रम
  • जरुरतमंदो के लिए किया गया बड़ा कार्यक्रम

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वें जन्मदिवस को खास बनाने के लिए भाजपा 7 दिवस का सेवा सप्ताह मना रही है,  ऐसे में देश के हर कोने में जरूरमंदों की सेवा की जा रही है,  दिल्ली के शालीमार बाग़ में *मंत्रणा फाउंडेशन*  एवं *महिला मंडल शालीमार बाग* द्वारा लगातार  महीने  की  हर अमावस्या को  दान पूर्ण का कार्यक्रम को बढ़ाते हुए, इस महीने की  *पितृपक्ष पक्ष की अमावस्या* और प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में  झूलेलाल मंदिर शालीमार बाग  में  *भंडारा*  किया गया। इस मौके पर जिसमें प्रेजिडेंट मोनिका गुप्ता, ममता नागपाल, टेकन छाबरा, सरिता श्रीवास्तव, एक्टिव इंडिया,मिनाक्षी, हनन, अनिल, मीना, प्रेम, गीता, रीना, मंजुला ने सहयोग किया।

*मंत्रणा फाउंडेशन*  एवं *महिला मंडल शालीमार बाग* हमेशा सामाजिक कार्य में आगे रहता है,  फिर चाहे वह कार्य समाज के किसी भी वर्ग से जुड़ा हो, वीरवार को इस दिवस खास बनाने के लिए मंडल की और से प्रेडिडेन्ट मोनिका मित्तल ने बताया कि आज का दिन खास है आज अमावस्या भी है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस है इन्हीं को ध्यान में रखते हुए आज जरूरतमंदों की सेवा के लिए भंडारा किया गया है, संस्था के सभी पदाधिकारी इस कार्यक्रम में मौजूद रहे,  हर्ष के साथ भंडारा करके कार्यक्रम संपन्न किया गया ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments