Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़वज़ीरपुर - झुग्गीवालों के बीच पहुंचे विकास गोयल, दिया भरोसा, कहा केजरीवाल नहीं होने देंगे...

वज़ीरपुर – झुग्गीवालों के बीच पहुंचे विकास गोयल, दिया भरोसा, कहा केजरीवाल नहीं होने देंगे किसी को बेघर 

-दिल्ली दर्पण संवाददाता 
वज़ीर पुर। सुप्रीम कोर्ट द्वारा रेलवे लाइन के किनारे बसी झुग्गियों को हटाने के आदेश से घबराये झुग्गी वालों को आम आदमी पार्टी पूरा भरोसा दिला रही है कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल मामले को गंभीरता से ले रहे है। इसी बात को बताने और समझने में उत्तरी नगर निगम में नेता विपक्ष विकास गोयल भी अपने क्षेत्र वज़ीर पुर इंडस्ट्रियल एरिया में घूम रहे है। विकास गोयल समझा रहे है की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल किसी भी झुग्गी को टूटने नहीं देंगे।

 नेता विपक्ष विकास गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और स्थानीय विधायक राजेश गुप्ता के निर्देशनुसार वे खुद झुग्गी बस्ती में घूम रहे है और लोगों को आश्वस्त कर रहे है कि उनके रहते किसी भी झुग्गी को उजड़ा नहीं जाएगा। दिल्ली सरकार सुप्रीम कोर्ट में जाएगी और इस अन्याय को नहीं होने देंगे। विकास गोयल जहाँ जहाँ गए लोग उनके पास जमा हो जाते और अपना डर उनके सामने रखते। 

विकास गोयल ने कहा की इस मामले भी केंद्र की बीजेपी सरकार ने चालाकी से काम लिया है और गरीबों को उजाड़ने की साजिश की है। बीजेपी सरकार के रेल मंत्रालय ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है की जब तक झुग्गियां नहीं हटती तब तक सफाई नहीं हो सकती। जबकि कानून यह है की जब तक झग्गी वालों को बसाया नहीं जाता जब तक उन्हें बेघर न किया जाये। लेकिन बीजेपी सरकार ने  कोरोना काल में ऐसा कर झुग्गी वालों को दिल्ली से बहार करने की साजिश कर रही है। विकास गोयल लोगों को यह समझने में कामयाब भी हो रहे है। जहाँ कहीं वे जा रहे है लोग उन्हें अपने बीच पाकर कुछ आश्स्वत हो रहे है की उन्हें सुप्रीम कोर्ट के आदेश से शायद केजरीवाल सरकार ही बचा सकती है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments