छात्रा के अपहरण की कोशिश, विरोध करने पर गोली मारी

जोली भाटी, दिल्ली दर्पण टीवी

बल्लभगढ़। कॉलेज से पेपर देकर जैसे ही छात्रा बाहर निकली उसे एक युवक जबरन अपनी कार में बैठने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर उसे उसे गोली मार दी। छात्रा की मौके पर ही मोत हो गई। दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद आरोपी i20 कार में बैठ फरार हो गया। फिलहाल पुलिस अधिकारी जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं। वारदात 26 अक्टूबर  की है।

अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद

फरीदाबाद में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। छात्रा को गोली मारने के दिन ही सुबह चेकिंग के दौरान बाइक को रोकने पर कुछ लोगों ने होमगार्ड पर फायरिंग कर दी, वही शाम होते-होते पेपर देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई । पुलिस अधिकारियों की मानें तो यह लड़की निकिता बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी। जब वह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली, तो i20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की । लड़की ने कार बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गए ।

मृतक के माता पिता

सरेआम हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गई। वैसे वारदात का पूरा मामला पास के सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो चुका है। लिखे जाने तक आरोपी पकड़ा जा चूका था |

टिप्पणियाँ
Loading...