दिल्ली में फिर देखने को मिला रफ्तार का कहर, मॉडल टाउन इलाके में तीन बच्चों को कार ने मारी टक्कर

0

-दिल्ली दर्पण टीवी

राजधानी दिल्ली में रफ्तार के कहर की घटनाएं तो आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक तेज़ रफ्तार ऑडी कार ने दो छोटी बच्चियों की जान ले ली। जबकी एक छोटा बच्चा अभी अस्पताल में जिंदगी औऱ मौत की जंग लड़ रहा है।

मामला बीती रात करीब साढ़े नौ बजे का है। जब बुराड़ी इलाके में रहने वाले जसपाल अपने परिवार जिसमें पत्नी, बच्चे और मां को घुमाने के नाम पर सीएनजी भरवाने के लिए नानक प्याऊ गुरुद्वारा के पास स्थित सीएनजी पंप पर पहुंचा। जहां उतरकर उसने परिवार को थोड़ा दूर खड़े होने को कहा लेकिन तभी एक तेज़ रफ्तार ऑडी कार ने वहां खड़े तीनों बच्चों को टक्कर मार दी और कार ड्राइवर कार सहित मौके से फरार हो गया।

कार की टक्कर से घायल 4 साल की भूमि और 8 साल की इशिका की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके भाई की हालत गंभीर है और सफदरजंग अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। परिजनों का कहना है उन्हें इंसाफ चाहिए और गाड़ी वाले को सज़ा होनी चाहिए।

4 साल की भूमि और 8 साल की इशिका की मौके पर मौत

परिजनों के मुताबिक ऑडी कार ने टक्कर मारी और नंबर हरियाणा का था। टक्कर इतनी तेज़ थी की कार की नंबर प्लेट भी वहीं मौके पर गिर गई। जिसे पुलिस ने बरामद भी कर लिया है। परिजनों को बस अब इंतजार है इंसाफ का और इंतजार इस बात का भी है कि एक ही परिवार के तीन बच्चों पर ऐसी आफत का जिम्मेदार कब तक पुलिस की गिरफ्त में होगा।

टिप्पणियाँ
Loading...