Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़मोदी सरकार ने किसानों को किया कमाने से बेबस- मदन खोरवाल

मोदी सरकार ने किसानों को किया कमाने से बेबस- मदन खोरवाल

डिम्पल भारद्वाज

करोल बाग, दिल्ली || भारत में कृषि कानून के खिलाफ किसानों का विरोध अभी भी जारी है। इस बीच गांधी जयंती के दिन कांग्रेस भी कृषि कानून के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन करती दिखी। दिल्ली के करोल बाग में भी इस प्रदर्शन की गूंज सुनने को मिली।यहां भी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्याक्ष मदन खोरवाल, और स्थानीय निगम पार्षदा सुशीला खोरवाल सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन करती दिखे।

इस प्रदर्शन में जहां मोदी विरोधी नारे लगे तो वहीं पदर्शनकारी मुंह पर काली पट्टी के तौर पर काले रंग के मास्क लगाए दिखे। पदर्शन कर रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष मदन खोरवाल के तेवर भी काफी सख्त दिखे और उन्होंने इस बिल को ना सिर्फ किसान विरोधी बताया बल्कि यह भी कहा की बीजेपी पार्टी विपक्ष की आवाज़ को दबाने का काम कर रही है।

मदन खोरवाल की माने तो बीजेपी सरकार ने बड़ी कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिये कृषि कानून पास किया है। तो वहीं सुशीला खोरवाल ने मोदी-केजरीवाल को चाचा-भतीजा करार दिया उन्होंने कहा की यह चाचा-भतिजा मिल कर देश की जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। और अपने बहुमत का गलत फायदा उठा कर मनमाने ठंग से बिल पास कर है। यहां गौर करने वाली ये है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments