Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअपराधपश्चिम दिल्ली में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप में दिल्ली पुलिस...

पश्चिम दिल्ली में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप में दिल्ली पुलिस का उप निरीक्षक गिरफ्तार

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर (भाषा)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में कथित रूप से चार महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में दिल्ली पुलिस के 35 साल के उप निरीक्षक को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी ।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार महिलाओं ने द्वारका में उप निरीक्षक पुनीत ग्रेवाल के खिलाफ छेड़छाड़ के संबंध में चार अलग अलग मामले दर्ज कराये । पुनीत जनकपुरी इलाके का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि यह घटना 17 से 20 अक्टूबर के बीच की है ।

इस महीने की 19 तारीख को महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने अपने साथ हुयी छेड़छाड़ के बारे में बताया । उसने बताया कि 17 अक्टूबर की सुबह वह द्वारका के दशहरा मैदान के निकट साइकिल चला रही थी, तभी उसने एक व्यक्ति को ग्रे रंग की कार में देखा।

उन्होंने बताया कि वीडियो में महिला ने आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने उससे सेक्टर 14 जाने का रास्ता पूछा । जब वह उसे बताने ही वाली थी कि कि उसने तत्काल अपनी पैंट की चेन खोली और उसने अपने गुप्तांगों को छूना शुरू कर दिया ।

उनके अनुसार इस पर महिला चिल्लाने लगी, जिसके बाद वह वहां से भाग गया । तीन अन्य महिलाओं ने भी उसके खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है ।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने घटना के दौरान इस्तेमाल की गयी उसकी कार से उसका पता लगा लिया । पुलिस ने बताया कि उप निरीक्षक को उसके आवास से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया । वह शादीशुदा है। वह दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात है और फिलहाल न्यायिक हिरासत में है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments