डीडीए पार्क बदहाल और पार्कों में कागजों पर हो रहा काम!

0

दिल्ली दर्पण टीवी पर वज़ीर पुर के डीडीए पार्कों की बदहाली और पार्कों में कागजों पर काम कर रहे माली की खबर दिल्ली दर्पण टीवी और अपनी पत्रिका साप्ताहिक पर दिखाई तो डीडीए के सदस्य योगेश वर्मा ने इस पर तुरंत सज्ञान लिया और अधिकारीयों के साथ जी ब्लॉक ग्रीन बेल्ट का दौरा किया। करीब 9 एकड़ से ज्यादा में फैले इस ग्रीन बेल्ट को लेकर स्थानीय RWA ने भी काफी शिकायत की लेकिन कोइ असर नहीं हुआ।

लेकिन जैसे ही यह मामला अशोक विहार के निगम पार्षद और डीडीए के सदस्य योगेश वर्मा के सज्ञान में आया उन्होंने तुरंत स्थानीय RWA और डीडीए के अधिकारीयों के साथ दौरा किया। उन्होंने मना की माला काम पर नहीं आ रहे है और पार्क में साफ सफाई का अभाव है। योगेश वर्मा ने दिल्ली दर्पण टीवी से बात की और यहां हो रही कार्यों की देरी के बारे में जानकारी दी ।

इस ग्रीन बेल्ट में साफ़ सफाई के अलावा सुरक्षा भी एक बड़ी चिंता का विषय है। इसे लेकर RWA डीडीए को कई बार पत्र लिख चुका है। लेकिन जैसे ही योगेश वर्मा डीडीए के सदस्य बने तो इसका लाभ अब वज़ीर पुर को मिल रहा है। RWA ने योगेश वर्मा को अपनी सभी समस्याओं से अवगत कराया। क्या समस्या है RWA के सदस्यों ने दिल्ली दर्पण टीवी के सामने भी रखी।

दिल्ली दर्पण टीवी की खबर दिखाई जाने के बाद लोगों की यह भी शिकायत थी की यहाँ कागजों में  माली ही काम नहीं कर रहे है बल्कि विकास कार्यों में भी बड़ा भ्रष्टाचार है। योगेश वर्मा ने इसे गंभीरता से लिया है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की डीडीए के हाटिकल्चर विभाग में फैले भ्र्ष्टाचार पर कितनी नकेल लगती है।

टिप्पणियाँ
Loading...