Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद में धुं - धुं कर जला गाड़ियों का शोरूम, 40 गाड़ियां...

फरीदाबाद में धुं – धुं कर जला गाड़ियों का शोरूम, 40 गाड़ियां खाक़

मनोज सूर्यवंशी, फरीदाबाद

फरीदाबाद में देर रात प्याली चौक पर गाड़ियों के शोरूम में भीषण आग लग गई जिसके चलते वहां मौजूद नई और पुरानी गाड़ियों में आग लगने की वजह से भारी नुकसान हो गया। कुछ गाड़ियां तो जलकर खाक हो गई। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की लगभग डेढ़ दर्जन गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कई दर्जन गाड़ियां जलकर खाक हो चुकी थी । फिलहाल आग लगने के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है।

वहीं इस मामले में शोरूम की तरफ से कोई भी बोलने को तैयार नहीं हुआ लेकिन इलाके के विधायक नीरज शर्मा ने फरीदाबाद के तमाम ऐसे शोरूम पर सवाल उठाए हैं जो प्रशासन की निगरानी में बिना सीएलयू के चल रहे हैं विधायक ने बताया कि देर रात जिस शोरूम में आग लगी थी उसके पास भी किसी प्रकार का कोई CLU नहीं है और ऐसे शोरूम के मालिक गरीब मजदूर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं जिसकी वह जल्द ही मुख्य मंत्री से शिकायत करेंगे।

फरीदाबाद के प्याली चौक स्थित फेयर डील मारुति का है जहाँ पर देर रात लगभग 12 बजे अचानक आग लग गई आग लगने के कारणों का तो पता नहीं चल पाया लेकिन इस आग ने कुछ ही देर में भीषण रूप ले लिया जसके चलते आग पर काबू पाने के लिए दमकल की लगभग डेढ़ दर्जन गाड़ियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।  लेकिन तब तक शोरूम में खड़ी कई दर्जन गाड़ियां जलकर खाक हो चुकी थी आग लगने और नुकसान के बारे में जब शोरूम के संचालकों से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। 

वही आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे इलाके के विधायक नीरज शर्मा ने सवाल खड़ा करते हुए बताया कि फरीदाबाद में एक नहीं दर्जनों ऐसे शोरूम है जो बिना सीएलयू के चल रहे हैं ये सर्विस स्टेशन के नाम पर परमिशन लेकर चलाए जा रहा है और यह सब अधिकारियों की मिलीभगत के चलते हो रहा है । नीरज शर्मा ने कहा कि अधिकारियों को गरीबों के छोटे-छोटे मकान दिखाई देते हैं लेकिन उन्हें इतने बड़े बड़े अमीर लोगों के शोरूम नजर नहीं आते जो गरीब और मजदूर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते हैं।  उन्होंने कहा कि यह शासन प्रशासन की लापरवाही ,अमीर लोगों का लालच,गरीबो की जिंदगी के साथ खिलवाड़ सभी का का मिला जुला असर है जिसके चलते यह हादसा हुआ है वह इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से भी करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments