दिल्ली के वज़ीरपुर में पार हुई दरिंदगी की हद

8 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला

-दिल्ली दर्पण टीवी

एक तरफ देश में नवरात्रों के पर्व चल रहे हैं और लोग कन्याओं का पूजन कर रहे हैं तो वहीं राजधानी दिल्ली में कुछ वहशी ऐसे भी हैं जिन्हें न उम्र का लिहाज़ है और न ही किसी त्यौहार की लाज़ । घटना नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में वजीरपुर रेलवे लाइन के पास की है, जहां बुधवार के दिन लड़की का पिता काम से वापस लौटा तो उसकी लड़की घर पर नहीं मिली और उसे ढूंढने के लिए निकले तो वो पास में ही मिली। लड़की के माता-पिता के अनुसार लड़की ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र ने उसे पेप्सी पिलाने के बहाने बुलाया और पास में बने मोबाइल शौचालय के पास नहर पर ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

अशोक विहार पुलिस ने शुरु की मामले क जांच

आपको बता दें कि लड़की नाबालिग और पिता के मुताबिक उसने आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल अशोक विहार थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

कांग्रेस के डेलीगेशन ने भी अस्पताल में की मुलाकात

लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है औऱ वो बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती है लड़की की उम्र केवल 8 साल है । इस पूरे मामले पर कांग्रेस का एक डेलिगेशन बच्ची से मिलने पहुंचा जिसमें दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमृता धवन, मुदित अग्रवाल औऱ वजीरपुर के पूर्व विधायक हरिशंकर गुप्ता भी शामिल थे। डेलिगेशन ने मांग की कि बच्ची को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कराया जाए।

दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमृता धवन, मुदित अग्रवाल औऱ वजीरपुर के पूर्व विधायक हरिशंकर गुप्ता

फिलहाल बच्ची के परिजन भी कांग्रेस के डेलिगेशन के साथ यही मांग कर रहे हैं कि बच्ची को दूसरे अस्पताल में रेफर किया जाए।

टिप्पणियाँ
Loading...