रोहिणी में दिनदहाड़े हुई रॉबरी को पुलिस ने सुलझाया, तीन गिरफ्तार

0

मुकेश राणा, संवाददाता

रोहिणी जिला पुलिस ने दिनदहाड़े हुई रॉबरी की वारदात को सुलझाते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है पकड़े गए बदमाशों की पहचान अनुज पांडे, नंदलाल ,गौरव और गोलू के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात में इस्तमाल 1 पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस, 1 देसी कट्टा 60 हजार लूटी गई रकम , 2 स्कूटी 3 मोबाइल फोन बरामद किए  है।

इन तीनों बदमाशों पर रोहिणी सेक्टर 11 के नजदीक द्वारकाधीश एंक्लेव के पास बाइक सवार रोशनलाल नाम के युवक को प्रलाद पुर स्थित गोदाम से ऑफिस जाते समय स्कूटी सवार बदमाशों ने गोली मारकर बैग लूटने का आरोप है बैग ऑफिस का कैश 60 हजार ओर कुछ जरूरी दस्तावेज थे।

इसके बाद बदमाश  घटना स्थल से फरार हो गए थे जिसके बाद थाना के एन काटजू में  मामला दर्ज कर एसीपी विकास श्योकांड के नेतृत्व में पुलिस टीम घटित कर आरोपियों के धरपकड़ के लिए इलाके में 100 से जायदा सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस को आरोपियों का सुराग मिल गया ओर पुलिस ने गौरव नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो गौरव ने रोशनलाल के साथ हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए अपना जुर्म कबूल कर साथियों के नाम का भी खुलासा कर दिया जिसके बाद पुलिस ने बाकी 2 आरोपियों अनुज पांडेय ओर नंदलाल को भी गिरफ्तार कर लिया

टिप्पणियाँ
Loading...