फरीदाबाद कि राजीव कॉलोनी में पुलिसकर्मी के साथ दुकानदारों ने की मारपीट।

जोली भाटी, दिल्ली दर्पण टीवी

फरीदाबाद सेक्टर 58 थाना इलाका राजीव कॉलोनी में बीती शाम लगभग 7:30 बजे गस्त पर सिविल ड्रेस में गए हुए पुलिस के जवान के साथ दुकानदारों ने बुरी तरह की मार पीटाई ।

दरअसल मामला फरीदाबाद के सेक्टर 58 थाना इलाका राजीव कॉलोनी का है । जहां पर  गस्त गश्त के दौरान एक पुलिसकर्मी के साथ दुकानदारों ने मारपीट कर दी आपको बता दें कि कुछ समय पहले फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने बीट सिस्टम लागू किया है । जिससे कि जनता के बीच में पुलिस की अच्छी छवि बन सके और पुलिस पब्लिक का रिलेशन मजबूत हो सके इसी के चलते बीट सिस्टम में पुलिसकर्मी अपने अपने इलाके में गश्त करते हैं और जनता से सीधा सरोकार करते हैं।

कांस्टेबल मनोज कुमार

इसी कड़ी में सेक्टर 58 थाना में कार्यरत हेड कांस्टेबल मनोज कुमार शाम 7:30 बजे राजीव कॉलोनी गश्त पर गया हुआ था । जहां अवैध तरीके से बेची जा रही शराब और अवैध तरीके से भरी जा रही गैस को रोकने की बात को लेकर दुकानदारों ने हेड कांस्टेबल को बुरी तरीके से मारा । इतना ही नहीं हेड कांस्टेबल को जबरन गाड़ी में बिठा कर बल्लभगढ़ अस्पताल मेडिकल के लिए ले गए महिला दुकानदारों का आरोप था कि पुलिसकर्मी ने शराब पी रखी थी और मेरे साथ मारपीट और बदसलूकी कर रहा था तभी शोर मचाने पर और दुकानदारों ने आकर पुलिसकर्मी को मारा।

महिला दुकानदार

वही जब इस मामले में पुलिस पीआरओ एसीपी आदर्श दीप से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बीती रात शाम लगभग 7:30 बजे हेड कांस्टेबल मनोज गस्त पर राजीव कॉलोनी गया हुआ था ।तभी वहां पर अवैध तरीके से बेची जा रही शराब और गैस भरने को लेकर पुलिसकर्मी ने महिला दुकानदार को रोकने की कोशिश की तो महिला दुकानदार के बेटे और अन्य दुकानदारों ने आकर पुलिसकर्मी को बुरी तरीके से मारा इतना ही नहीं उसे जबरन गाड़ी में डालकर अस्पताल ले गए ।

पीआरओ एसीपी आदर्श दीप

वही एसीपी आदर दीप ने बताया कि फरीदाबाद में बीट सिस्टम लागू किया हुआ है । जिस पर रिटर्न चार्ज अपने इलाके में कभी भी गश्त पर जा सकते हैं, ताकि इलाके में हो रही गतिविधियों का पता लगाया जा सके गश्त पर बीट इंचार्ज वर्दी पहनकर और बगैर वर्दी के भी जा सकता है। अभी फिलहाल पुलिस ने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और 2 लोगों को रेस्ट भी कर लिया है अनेकों जल्द ही अरेस्ट् कर लिया जाएगा।

टिप्पणियाँ
Loading...