हाथरस कांड की चिंगारी जंतर-मंतर पर भड़की

0

वाल्मीकि वीर सेना के तत्वाधान में दिल्ली के जंतर-मंतर पर हाथरस की गैंगरेप गुनहगारों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर वाल्मीकि वीर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतलाल चावरिया भी मौजूद थे। सभी ने एक सूर में हाथरस की निर्भया के साथ दुर्व्यवहार करने वाले आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग की। संतलाल चावरिया ने कहा की देश हाथरस की बेटी सिर्फ दलीत की बेटी नहीं है वह देश की बेटी है।

और देश की बेटी के साथ ऐसा व्यवहार बर्दाश नहीं किया जाएगा। इस मामले में यूपी पुलिस के की कार्रवाई पर सवाल उठाए गये। पीड़ित परिवार को डराया धमकाया जा रहा है। और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। देश की बेटी की पहचान जाती से नहीं की जानी चाहिए। इस मामले में कोई राजनीति नहीं हुई है। यूपी में न्याय को रोकनी कोशिश की जा रही है।

यूपी पुलिस जातिवाद कर रहे हैं। युपी का ठाकुर समाज ने 22 गांव की पंचायत कर दादागीरी करने की कोशिश की जा रही है। राष्ट्रपति और गृहमंत्री को ज्यापन देने वाले हैं और 15 दिन बाद एक आन्दोलन करने वाले हैं जिसमें वाल्मीकि समाज के लाखों लोग शिरकत करने वाले हैं। और दिल्ली से हाथरस तक जाएगे और पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगें फिर चाहे हमारे साथ दुर्व्यवहार करे या मुकदमें दर्ज हों। बेटी की कोई जात नहीं होती बेटी देश की होती है । इस पूरे मामले में पूरा हाथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी का हाथ है।

डीएम पर पीड़ित परिवार को धमकाने का आरोप लगाया। देश में जब तक जातिवाद खत्म नहीं होगा तब तक देश में ऐसी वारदात खत्म नहीं होगी । पीड़ित परिवार द्वारा सीबीआई जांच और नारकोटिक्स के लिये मना करने पर कहा की हमारा समाज अनपढ़ है उन्हें नहीं पता की सीबीआई और नारकोटिक्स क्या होता है। हम उन्हें समझाएगें की इसके क्या फायदे हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...