Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeराजनीतिबादली विधानसभा में अब नहीं भरेगा पानी यहां जाने वजह !

बादली विधानसभा में अब नहीं भरेगा पानी यहां जाने वजह !

बादली विधानसभा में करीब दो दशक लंबे समय के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक द्वारा सीवर लाइन का शुभारंभ किया गया है। बादली विधानसभा के कलस्टर इलाकों में सिवर लाइन नहीं होने की वजह से गलियों और सड़कों पर पानी भरता था, जिससे लोगों को गलियों से निकलने में काफी परेशानी होती थी। कई बार स्थानीय नेताओं और संबंधित अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन कुछ भी समाधान नहीं हुआ। बादली विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक अजेश यादव ने जनता की समस्या पर संज्ञान लेते हुए कलस्टर इलाके में सीवर लाइन शुभारंभ किया और लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही दूसरे काम भी पूरे हो जाएगें।

इस मौके पर इलाके की जनता के साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। विधायक ने कहा कि वैसे तो यह काम दिल्ली नगर निगम का है लेकिन पूरे इलाके में काम करने के लिए दिल्ली सरकार की ओर से 50 करोड़ों रुपए के निर्माण कार्य कराए जायेंगे, जिसका जनता को सीधे फायदा केवल और केवल पहुंचेगा।


विधायक ने बताया कि इलाके में पहले भी दूसरी पार्टियों के विधायक रहे हैं लेकिन किसी ने भी गरीब जनता की नहीं सोची और ना ही किसी ने काम कराने के बारे में अपनी इच्छाशक्ति जाहिर की। अब दो दशक लंबे इंतजार के बाद लोग आम आदमी पार्टी के काम से खुश हैं, कि उन्हें गंदगी के बीच से नहीं निकलना पड़ेगा। पहले सीवर लाइन ना होने की वजह से लोगों को गंदगी और कीचड़ भरे रास्तों से गुजरना पड़ता था, लेकिन इलाके में काम जल्दी शुरू हो जाएगा जिससे लोगों को निजात मिलेगी।

निगम चुनाव की तैयारी करते हुए आम आदमी पार्टी इलाके में बढ़-चढ़कर काम करा रही है। “आप” नेता जरा सा मौका मिलने पर बीजेपी शासित नगर निगम पर तीखे प्रहार करने से नहीं चूकते। जनता से बात करते हुए विधायक अजेय यादव ने बीजेपी शासित नगर निगम को चोर बताते हुए कहा की निगम की काम करने की नहीं है, आम आदमी पार्टी आगामी चुनाव में भाजपा शासित नगर निगम को उखाड़ फैकेंगी।

  क्योंकि आम आदमी पार्टी जोर-शोर से निगम चुनाव की तैयारी कर रही हैं और लोगों में कहीं ना कहीं अपने प्रति विश्वास जताने की कोशिश कर रही है।  जो काम पिछले करीब डेढ़ दशक से भाजाप शासित नगर निगम नहीं कर पाई उन काम को आम आदमी पार्टी की सरकार करके दिखाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments