एएसआई ने आयोजित किया ब्लड डोनेशन कैंप, बढ़-चढ़ कर युवाओं ने किया रक्तदान

0

मनोज सूर्यवंशी,संवाददाता

फरीदाबाद, दिल्ली एनसीआर|| के गांव भगोला में एक ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया । बता दें कि यह ब्लड डोनेशन कैंप फरीदाबाद पुलिस में तैनात एएसआई अमरसिंह द्वारा आयोजित किया गया था जिसमें ब्लड डोनेट करने के लिए आने वाले युवाओं का जोश देखने को मिला । इस ब्लड डोनेशन कैम्प में महिला बुजुर्ग और युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।


बता दें कि एएसआई अमरसिंह फरीदाबाद स्टेट क्राइम में तैनात हैं जहां वह अपनी ड्यूटी कर अपना फर्ज निभा रहे हैं तो वहीं दुसरी तरफ वह समाज सेवा के कार्यों में भी जुटे हुए हैं। यही वजह है की उन्होंने अपने ही गांव में ब्लड डोनेशन कैंप लगाने की शुरुआत की जिसमें युवाओं महिलाओं और बुजुर्गों ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया ।

यहां आने वाले युवाओं ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोरोना काल के चलते लोग एकत्रित नहीं हो पा रहे हैं जिसके चलते ब्लड बैंकों में ब्लड की कमी हो गई है इसी को देखते हुए एएसआई अमरसिंह द्वारा यह ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया जिसमें युवा बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं । वही ब्लड डोनेट करने आई एक युवती ने कहा कि जब महिलाएं पुरुषों से हर मामले में बराबर की भागीदार है तो ऐसे मामलों में भी महिलाओं को पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर ब्लड डोनेशन कैंप में भाग लेना चाहिए ताकि उनके द्वारा दिया गया ब्लड किसी की जान बचा सके।

टिप्पणियाँ
Loading...