दिल्ली में बढ़ती दरिंदगी पर क्यों खामोश है दिल्ली सरकार

0

दिल्ली दर्पण टीवी

आउटर नार्थ दिल्ली के बवाना जेजे कॉलोनी के इस मंदिर में साढ़े चार साल की बच्ची मंदिर पर रोज की तरह आई तो थी प्रसाद लेने, लेकिन मिल गए हैवान । स्थानीय लोगों और चश्मदीद बच्चों के अनुसार तीन युवकों ने उसे मंदिर उठाया और कुछ दूरी पर एकांत जगह पर ले जाकर रेप किया ।

दिल्ली में एक मासूम से हैवानियत

बच्ची जब घायल हालत में मिली तो परिजनों के होश उड़ गए । उसके निजी अंगों से लगातार खून बह रहा था । बहुत गंभीर हालत में उसे रोहिणी के अम्बेडकर हॉस्पिटल जे जाया गया। बच्ची का तीन दिन से लगातार इलाज चल रहा है।

साढ़े चार साल की बच्ची से गैंग रेप

घटना 4 नवम्बर की है। बवाना जे जे कॉलोनी के इस मंदिर में बच्चे सुबह से शाम तक प्रसाद और खाने की उम्मीद में बड़ी संख्या में आते है। यह बच्ची भी अपने आस पास के बच्चों के साथ मंदिर आयी थी। वहीँ ये हैवान युवक मिल गए। एक युवक ने बच्ची को 10 रुपये देकर कुछ दूरी पर सामान लाने भेजा। जैसे ही बच्ची लोगों से दूर हुयी वहां खड़े दूसरे युवक ने उसका मुँह दबाया और उसे पास सुनसान जगह पर ले गया।

3 दिन से बच्ची अम्बेडकर हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती

स्थानीय लोगों और परिजनों का कहना है की बच्ची के साथ इन युवकों ने हैवानियत की और उसके निजी अंगों के साथ ऐसी हैवानियत की जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

नरेला थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जूटी

परिजन, बच्ची का दादा और  स्थानीय लोग पीड़ित परिवार बिहार का रहने वाला है। इस घटना ने पुलिस के हाथ पांव फूला दिये है। नार्थ आउटर दिल्ली जिला पुलिस के नरेला थाना पुलिस ने दो युवकों को शक के आधार पर हिरासत में भी लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और बच्ची आंबेडकर हॉस्पिटल में गंभीर हालत में भर्ती है।

इस घटना ने लोगों में दहशत और चिंता और बढ़ा दी है । आये दिन दिल्ली में हो रही इस तरह की घटनाएं लोगों में चर्चा और चिंता का विषय बनी हुयी है।

टिप्पणियाँ
Loading...