Tuesday, April 23, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़हरियाणा के कैबिनेट मंत्री द्वारा किया गया सड़कों का निरीक्षण

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री द्वारा किया गया सड़कों का निरीक्षण

मनोज सूर्यवंशी, सवांददाता

दिल्ली एनसीआर।। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सेक्टर 2 की  सड़को का निरक्षण किया, कैबिनेट मंत्री ने  मौके पर टूटी हुई सड़कों को जल्द बनवाने की घोषणा करते हुए कहा कि ये टूटी हुई सड़कों का निर्माण कार्य एक महीने के अंदर शुरू हो जाएगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 2 के हाउसिंग बोर्ड और 160 गज की पॉकेट का दौरा किया उन्होंने जल्द से जल्द स्टीमेट बनाकर सेक्टर 2 हाउसिंग बोर्ड सहित टूटी हुई सड़कों को जल्द ही बनवाने की बात कही है।


इसके अलावा हरियाणा के भू विज्ञान एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा में पहली बार ओबीसी वर्ग को जिला परिषद और पंचायत समितियों के चुनावों में 8% आरक्षण दिए जाने के उपलक्ष में हरियाणा सरकार के सम्मान में आयोजित धन्यवाद  समारोह में भी शिरकत की।

यह कार्यक्रम आदर्श नगर ऊंचा गांव के सामुदायिक भवन में आयोजित किया गया। इस मौके पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सभी कोरोना जैसी महामारी में नियमों का पालन करते हुए अपना और अपने परिवार का बचाव करें।उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ओबीसी समाज को जिला परिषद एवं  पंचायत समितियों में  चुनाव के लिए आरक्षण देने के मामले में धन्यवाद जताया।
 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments