लव-जिहाद के चक्कर में नाबालिग का अपहरण !

0

दिल्ली दर्पण टीवी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर|| एसजीएएम नगर क्षेत्र में हाल ही मे विशेष समुदाय के युवक द्वारा नाबालिग लड़की के अपहरण मामले को लेकर हरियाणा महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया पीड़ित लड़की से मिली और लव जिहाद पर खुलासा किया। उन्होंने बताया की पीड़ित परिवार बच्ची के अपहरण के बाद से लगातार परेशान था। उन्होंने बताया की अमान खान नाम के युवक ने बच्ची को ऑटो में अपने साथियो की मदद से जबरन उसके मुंह पर हाथ रखकर लेकर चला गया था और दो दिन तक उसको यहाँ वहां घुमाता रहा और अलग अलग जगहों पर  बच्ची को रखा।  हालांकि लड़की को बरामद करने के बाद अब पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है ।


महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने  बताया की वापिस आने के बाद भी नाबालिक बच्ची घबराई हुई थी।  उन्होंने बताया की आरोपी युवक अमान खान पिछले 15 दिनों से परेशान कर रहा था । जिसके चलते बच्ची को कई बार बहलाने फुसलाने  की कोशिश भी की और एक बार तो कई थप्पड़ बच्ची को मारे गए।  पीड़ित बच्ची के परिजनों ने करीब 15 दिन पहले पुलिस में  शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

लेकिन तब पुलिस की कार्यवाही होने पर आरोपी पक्ष के परिजनों ने माफ़ी भी मांगी थी।  लेकिन लड़का लगातार नाबालिग बच्ची पर नज़र बनाये हुए था। जैसे ही बच्ची को अकेला पाया तो अपने दोस्त के ऑटो में  नाबालिक  को जबरन बैठाया और अपहरण कर ले गया। 

आरोपी युवक दिल्ली चलने की बात कहा करता था और साथ में   पहचानपत्र और आधार कार्ड लेकर चलने के लिए कहता था जिससे साफ़ होता है की आखिरकार अमान खान की मंशा किस बात की थी और वह क्या करना चाहता था।  उन्होंने साफ़ की – की जैसे ही लड़की की मेडिकल रिपोर्ट्स आ जायेगी उस हिसाब से इस मामले में पुलिस से धाराएं जुड़वाकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।  

टिप्पणियाँ
Loading...