Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeअन्यNDMC की स्थायी समीति की बैठक में फिर हुआ हंगामा

NDMC की स्थायी समीति की बैठक में फिर हुआ हंगामा

विपक्ष ने उठाया नियमित वेतन और ज़रूरी संसाधन पर सवाल

शिवानी मोरवाल, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली के सिविक सेंटर मे बीतें मंगलवार को नॉर्थ MCD की स्थायी समिति की बैठक हुई। जहां अध्यक्ष छैल बिहारी गौस्वामी के साथ-साथ स्थायी समिति के सदस्य भी उपस्थित रहे। हर बार की तरह इस बार मुद्दा सफाई को लेकर था। जहां नेता सदन योगेश वर्मा ने अध्यक्ष के सामने आने वाले त्यौहारे को लेकर विशेष सफाई अभियान के साथ-साथ इलाकों मे खड़ी डंम गाड़ियो को हटाने का प्रस्ताव रखा।

निगम कर्मचारियों के वेतन और पक्का करने पर हुई बहस

लेकिन इसके तुरंत बाद विपक्ष ने इस प्रस्ताव का खडंन करते हुए कहा,”जब तक MCD कर्मचारियों की तनख्वाह के साथ-साथ उनको उपयुक्त संसाधन नहीं देगी। तब तक कर्मचारी किस उम्मीद मे दिल्ली की गदंगी को साफ करेंगे”।

जिसके बाद नेता सदन योगोश वर्मा ने जवाब देते हुए साफ किया कि हमने इस बार दिवाली पर अपने सफाई कर्मचारियों को तोहफा दिया है। जिसके चलते हमने बीते कुछ दिनो पहले ही MCD के 160 सफाई  कर्मचारियों को स्थाई तौर पर पक्का किया है। और कोशिश रहेगी की दिसंबर के अंत तक ज्यादातर  सफाई कर्मचारियों को ना सिर्फ पक्का किया जाएगा बल्कि उनकी तनख्वाह समय से आए इस पर भी विषेश ध्यान दिया जाएगा।

चर्चा तो हर बार स्टेंडिंग कमेटी और सदन में भी होती है लेकिन कर्मचारियों की परेशानी पुर्ण रुप से हल कभी नहीं हो पाती। अब देखने वाली बात ये होगी की क्या इस बार कर्मचारियों को राहत मिलती है या फिर एक बार फिर उनके हाथ खाली ही रहेगें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments