Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधदिल्ली के रोहिणी में पुलिसकर्मी ने परिवार पर चलाई गोली !

दिल्ली के रोहिणी में पुलिसकर्मी ने परिवार पर चलाई गोली !

पुनीत गुप्ता, सवांददाता

दिल्ली।। दिल की पुलिस कही जाने वाली दिल्ली पुलिस एक पुलिस अधिकारी की वजह से एक बार फिर कटघरे में है,  दिल्ली पुलिस के तीन सिद्धांत शांति,  सेवा और  न्याय फेल होते नज़र आ रहे हैं, आपको बता दें कि पीड़ित परिवार के अनुसार बुधवार देर रात 11 बजे के आसपास रोहिणी के सेक्टर 16 के G-2 पॉकेट में रहने वाले कुमार परिवार को अंदेशा भी नहीं था की हमारी सुरक्षा करने वाली दिल्ली पुलिस एक छोटे से पार्किंग विवाद को लेकर फायरिंग तक कर सकती है।

दरसल घर के निचे खड़ी स्कूटी को हटाने के लिए आये बीट अफसर पुनीत  के साथ परिवार का विवाद इतना बढ़ गया की कांस्टेबल ने परिवार पर सर्विस रिवाल्वर ही तान दी,  परिवार ने बचने की कोशिश की तो 2 राउंड जमीन पर लगे और एक गोली परिवार की बेटी मधु के पैर पर लग गयी,  मधु इस वक्त आरएमएल अस्पताल में भर्ती है।

परिवार का कहना है की पुलिस ऑफिसर नशे की हालत में था,  उसने जातिसूचक गालिया भी दी और फायर किया,  परिवार को न्याय की उम्मीद है और इंतजार भी है की कब दिल्ली पुलिस खुद इंसाफ करेगी..

आपको बता दें कि पुलिस के मुताबिक पुनीत उसी बिल्डिंग में एक बुजुर्ग परिवार की शिकायत पर वहां पहुंचा था जिसमें कहा गया था कि कुमार परिवार की स्कूटी के कारण उनका रास्ता बंद है। फिलहाल जिस तरह से ये मामला गरमाया हुआ है, ये कहना गलत नहीं होगा कि एक तरफ परिवार की सुने तो पुलिस कटघरे में है और पुलिस की ओर से देखें तो वो अपना बचाव करने में लगी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments