Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़क्यों निकाला फरीदाबाद सर्कल के बिजली कर्मचारियों ने मोर्चा

क्यों निकाला फरीदाबाद सर्कल के बिजली कर्मचारियों ने मोर्चा

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

फरीदाबाद | हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन फरीदाबाद सर्कल के बिजली कर्मचारियों ने अपने-अपने दफ्तरों पर इकट्ठा होकर निगम मैनेजमेन्ट व अधिकारियों के तानशाही रवैये के खिलाफ मोर्चा  खोल दिया है। सभी कर्मचारियों ने दफ्तर के बाहर जोरदार प्रदर्शन और नारेबाज़ी की।

मामले में ओल्ड फरीदाबाद यूनिट के प्रधान लेखराज चौधरी व सचिव जयभगवान का कहना है कि कर्मचारीयों के कामों को हल कराए जाने को लेकर जब सर्कल जींद के कर्मचारी नेता यूनियन के एजेंडे पर अधिकारियों से बात करते हैं तो समाधान करने के बजाय उल्टा उन्हीं पर आरोप जड़ कर्मचारियों को फंसा दिया जाता है

इसी कड़ी में जींद सर्कल के पाँच बेगुनाह कर्मचारीयों पर साजिश के तहत झूठे आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराए जाने और निलंबन की कार्यवाही किये जाने से प्रदेश के बिजली कर्मचारियों में भारी रोष है । जबकि जींद एसडीओ विनय कुमार द्वारा कर्मचारियों को जातिसूचक शब्द बोलने और अपमान जनक कार्यवाही किये जाने पर जब कर्मचारियों ने शान्तिपूर्ण तरीके से विरोध जताना शुरू किया तो उन पर जबरन एफआईआर दर्ज कराते हुए निलंबित किया गया।

बता दें की प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी है जबतक निर्दोष कर्मचारियों की बहाली और उत्पीड़न की कार्यवाही को वापिस नहीं लिया जाता । तब तक कर्मचारियों का यह संघर्ष पूरे प्रदेश में बदस्तूर जारी रहेगा । फिलहाल यह रोष प्रदर्शन शान्तिपूर्ण ढंग से किया जा रहा है। केंद्रीय परिषद के आगामी आदेश आने तक विरोध प्रदर्शन की प्रक्रिया जारी रहेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments