वज़ीरपुर में विकास गोयल ने बांटे 10 हजार मास्क

डिम्पल भारद्वाज, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर ।। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार अब सख्त तेवर में दिखा रही है। पहले से ज्यादा कड़े कानून के साथ जहां शादी में 200 की जगह 50 लोगों की अनुमति दी गयी है। वहीं दुसरी ओर सार्वजनिक स्थान पर थूकने और मास्क ना लगाने पर जुर्माना 500 से बढ़ा कर 2000 रुपये कर दिया गया है।

यही वजह है की दिल्ली सरकार के विधायकों के साथ ही अब आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद भी हरकत में आ गये हैं। दिल्ली के वज़ीरपुर से निगम पार्षद और नेता प्रतिपक्ष विकास गोयल ने भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वज़ीरपुर इडस्ट्रीयल एरिया में 10 हजार मास्क का वितरण किया।

इस दौरान विकास गोयल ने आम लोगों से कोरोना के लिये बनाए गये नियम और कानून का पालन करने की भी गुहार लगाई। मास्क वितरण से वज़ीरपुर इंडस्ट्रीयल एरिया के लोग भी खुश दिखे। और पार्षद के उठाये कदम की सराहना की। बता दें की विकास गोयल के साथ मास्क वितरण के समय आम आदमी पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद दिखे।

इस दौरान विकास गोयल ने हमारे संवाददाता से बात करते हुए कहा की दिल्ली सरकार कोरोना पर लगाम लगाने के लिये हर मुमकिन प्रयास कर रही है। ऐसे में ज़रुरत है तो जनता के सहयोग की विकास गोयल ने कहा की दिल्ली की जनता ने प्रदुषण के विरुद्ध जारी युद्ध में जिस तरह दिल्ली सरकार का साथ दिया है कुछ ऐसे ही सहयोग कोरोना के विरुद्ध भी चाहिये और अगर जनता का सहयोग रहा तो जल्द ही दिल्ली से कोरोना भी खत्म हो जाएगा।

टिप्पणियाँ
Loading...